Home » मध्य प्रदेश » Sonia Gandhi पर शिवराज का पलटवार : कोरोना के बाद सियासत में ‘नफरत के वायरस’

Sonia Gandhi पर शिवराज का पलटवार : कोरोना के बाद सियासत में ‘नफरत के वायरस’

By SHUBHAM SHARMA

Updated on:

Follow Us
Shivraj counterattack on Sonia Gandhi: 'Virus of hate' in politics after Corona
Shivraj counterattack on Sonia Gandhi: 'Virus of hate' in politics after Corona

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

भोपाल: देश पर आए कोरोना संकट के बीच सियासत का मीटर भी तेजी से घूम रहा है. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के बीजेपी पर नफरत फैलाने के आरोप पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ट नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है.

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के बीजेपी पर नफरत फैलाने के आरोप और पीपीई, टेस्टिंग को लेकर कांग्रेस के सुझावों पर ध्यान न देने की बात पर शिवराज चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने ट्वीट किया ”सोनिया जी, आप की पार्टी के नेताओं ने अपनी सभी रियासतें ‘सांप्रदायिक महामारी’ फैला कर ही बनाई हैं! आपसे ज़्यादा अच्छे से ‘नफरत के वायरस’ के बारे में भला और कौन जान सकता है!?”

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि जब कोरोना के खिलाफ एकजुट होकर निपटा जाना चाहिए, तब बीजेपी सांप्रदायिक पूर्वाग्रहों और नफरत के वायरस को फैलाने में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक सौहार्द को गंभीर नुकसान पहुंचाया जा रहा है, इससे हर भारतीय को चिंतित होना चाहिए.

कोरोना से निपटने के लिए मोदी सरकार की रणनीति पर भी सोनिया ने सवाल उठाए. सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने कहा कि कांग्रेस के सुझावों को नहीं सुना गया. टेस्टिंग, ट्रेसिंग और क्वारंटीन का कोई विकल्प नहीं है लेकिन दुर्भाग्य से देश में अभी भी टेस्टिंग बहुत कम हो रही है.

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment

HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook