khabar-satta-app
Home मध्य प्रदेश मंदिर के दर्शन लिए निकले थे दंपति, रास्ते में प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या

मंदिर के दर्शन लिए निकले थे दंपति, रास्ते में प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या

स्पेशल जज ने पत्नी और उसके प्रेमी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

दतिया (ग्वालियर).प्रेमी के साथ मिलकर पति की चाकुओं से गोदकर हत्या करने के मामले में सोमवार को स्पेशल जज ने पत्नी और उसके प्रेमी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। सजा सुनते ही महिला जोर-जोर से रोने लगी और हंगामा करने लगी। चीखने की आवाज सुनकर और हंगामा देख आसपास भीड़ इकट्ठी हो गई। महिला को तत्काल पुलिस सुरक्षा में बंदीगृह लाया गया। जब महिला के फिंगर प्रिंट लेने का प्रयास किया तो उसने न केवल इंकार कर दिया बल्कि हंगामा करने लगी। बाद में बाबू फाइल लेकर न्यायालय के पास बंदीगृह पहुंचा, जहां महिला कांस्टेबल की मदद से उस महिला के हाथ पकड़ कर फिंगर प्रिंट लिए गए। मामले में शासन की ओर से लोक अभियोजक केएन श्रीवास्तव ने पैरवी की। मालूम हो कि पति की शराब छुड़ाने के लिए मंदिर ले जाने के बहाने रास्ते में महिला और उसके प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी थी। क्या है मामला…

- Advertisement -

– जानकारी के मुताबिक 2 दिसंबर 2016 को अतरेटा थाना क्षेत्र के रतनगढ़ माता मंदिर के जंगल में पुलिस को एक सड़ी गली लाश मिली थी। लाश की शिनाख्त उसके जेब में मिले कार्ड से हुई थी।

– कार्ड में उसका नाम फूल सिंह अहिरवार निवासी आनंद नगर भोपाल लिखा हुआ था। पुलिस ने मृतक के भाई ज्ञान सिंह और बेटे प्रदीप अहिरवार को सेंवढ़ा बुला कर उनसे सामने शव का पीएम कराया था।

- Advertisement -

– इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी छोटीबाई से सख्ती से पूछताछ की तो हत्या का राज खुल गया। छोटी बाई ने अपने प्रेमी रमाकांत उर्फ कक्कू पुत्र जगदीश बघेल के पास सेंथरी जिला दतिया के साथ मिलकर चाकुओं से गोदकर पति की हत्या करना कबूल कर लिया।

– महिला ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि उसका पति फूल सिंह शराब का आदी था। उसकी शराब छुड़वाने के बहाने उसे रतनगढ़ मंदिर चलने की कहकर घर से लाई थी। सुनसान इलाका मिलने पर प्रेमी के साथ उसकी हत्या कर दी।

- Advertisement -

शराब छुड़वाने की दवा खिलाने के बहाने साथ लाए और सुनसान इलाका आते ही कर दी थी हत्या
– छोटी बाई ने बताया कि वह तलाकशुदा पति की मारपीट से तंग आ चुकी थी। इसलिए उसने अपने प्रेमी रमाकांत के साथ पति की हत्या की साजिश रची।

– साजिश के तहत 24 नवंबर को छोटी बाई ने परिजन से कहा कि वह पति फूलसिंह को शराब छुड़वाने की दवा दिलाने रतनगढ़ माता मंदिर दतिया जा रही है । 24 नवंबर 2016 को वह अपने पति व प्रेमी के साथ रतनगढ़ माता मंदिर पहुंचीं।

– यहां माता के दर्शन करने के बाद सुनसान जंगल में ले जाकर फूलसिंह की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई और शव गड्ढे में फेंक दिया गया।

– दो दिसंबर 2016 को जब लाश सड़ गई तो जंगल में मवेशी चरा रहे चरवाहों ने दुर्गंध महसूस कर नजदीक जाकर देखा तो लाश पड़ी थी।

– तत्काल उन्होंने अतरेटा पुलिस को बताया। इसके बाद जांच पड़ताल शुरू हुई।

पत्नी बोली- तलाक होने के बाद भी पति रखता था साथ, करता था मारपीट
– हत्या की आरोपी पत्नी छोटी बाई ने बताया कि उसका पति फूल सिंह मूलत: रायसेन जिले के सिरसौद का रहने वाला था।

– लगभग 15 साल से वह भोपाल के आनंद नगर में रहकर वाहनों का सर्विस सेंटर चलाता था। उसके पड़ोस में दतिया जिले के ग्राम सेंथरी निवासी रमाकांत बघेल भी रहता था।

– इस कारण रमाकांत का उसके घर आना जाना रहता था। पति फूल सिंह आए दिन शराब के नशे में मारपीट करता था, जिससे वह परेशान थी।

– आए दिन विवाद होने के कारण चार साल पहले हम लोगों के बीच तलाक हो गया था। तलाक के कुछ दिन बाद पति ने मुझे फिर साथ रख लिया। इधर, इस बीच उस महिला के रमाकांत से प्रेम संबंध हो गए।

– इसकी खबर फूल सिंह को भी लग गई अौर वह आपत्ति जताने लगा, जिस पर छोटी बाई और उसके प्रेमी रमाकांत ने फूल सिंह को रास्ते से हटाने का फैसला लिया।

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

Leave a Reply

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,007FansLike
7,044FollowersFollow
772FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

सिवनी: कलेक्टर- एसपी ने किया छपारा सीताफल मण्डी का निरीक्षण

सिवनी: सिवनी कलेक्टर- एसपी ने किया छपारा के खेरमाटोला सीताफल मण्डी का निरीक्षण सीताफल उत्पादक किसानों की...

सिवनी: प्राइवेट स्कूलों के खिलाफ ABVP ने खोला मोर्चा

सिवनी वर्तानकालिक परिस्थिति के कारण चल रहे वर्तमान दौर से हमारा देश गुजर रहा है कोर्ट व मध्यप्रदेश सरकार के निर्देश के...

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा,शाहरुख और रणवीर सहित इन स्टार्स ने मांगी दुआ

मुंबई: दिग्गज भारतीय क्रिकेटर कपिल देव को वीरवार देर रात दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद कपिल देव की दिल्ली के एक अस्पताल में...

गुजरात को आज मिलेगा सबसे बड़े रोप-वे का तोहफा, पीएम मोदी आज करेंगे तीन परियोजनाओं का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से अपने गृह राज्य गुजरात में तीन परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। वह गुजरात के किसानों के...

अब गाली गलौज पर उतरी इमरती देवी, पूर्व सीएम कमलनाथ को बताया लुच्चा-लफंगा और शराबी

डबरा: पूर्व सीएम कमलनाथ और इमरती देवी में आइटम को लेकर छिड़ी बहस बाजी अब गाली गलौज में बदल गई है। मध्य प्रदेश में जारी...