Friday, January 27, 2023
Homeमध्य प्रदेशLove Jihad: जबलपुर से किशोरी को अगवा कर चल रही थी कन्वर्जन...

Love Jihad: जबलपुर से किशोरी को अगवा कर चल रही थी कन्वर्जन के बाद निकाह की तैयारी, पहुंच गई पुलिस

Love Jihad: Teenager was abducted from Jabalpur and was preparing for marriage after conversion, police reached

- Advertisement -

अशोकनगर। जिले के बहादुरपुर कस्बा अंतर्गत गीलारोपा गांव से लवजिहाद का एक मामला सामने आया है। यहां का एक मुस्लिम युवक जबलपुर के सीहोरा थाना क्षेत्र की एक नाबालिग किशोरी को अगवा कर गांव ले आया था, जहां शनिवार को गदूली की मस्जिद में पहुंच कर कन्वर्जन के बाद निकाह करने की तैयारी में था।

इसकी सूचना जैसे ही विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड अध्यक्ष कृष्णगोपाल त्रिवेदी ने पुलिस को दी तो पुलिस सतर्क हो गई है और गदूली पहुंचते ही युवक को नाबालिग के साथ पुलिस अभिरक्षा में ले लिया।

- Advertisement -

नाबालिग से नाम पता पूछने के बाद पुलिस ने जानकारी जुटाई तो मालूम हुआ कि जबलपुर के सीहोरा थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले नाबालिग के परिजनों ने अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का प्रकरण पंजीबद्ध कराया है।

बताया गया है कि बब्लू खान उम्र 30 वर्ष निवासी गीलारोपा आपराधिक किस्म का व्यक्ति है। वह काफी दिनों से जबलपुर के आसपास दैनिक मजदूरी करता था। दो दिन पहले वह एक किशोरी को लेकर गांव पहुंचा तो गांववालों ने इसकी सूचना विश्व हिंदू परिषद को दी।

- Advertisement -

सुबह ज्ञात हुआ कि उक्त युवक किशोरी को लेकर किसी मस्जिद में जा कर निकाह करने की तैयारी में है। पुलिस ने उसका पीछा किया और गदूली में बस से उतरते हुए गिरफ्तार कर लिया।

इसकी सूचना सीहोरा थाना पुलिस को दे दी गई है। वहीं बताया गया है कि युवक पर पहले भी दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज हो चुका है और करीब दो वर्ष पहले भी एक हिंदु युवती को भगाकर लाया था। यह युवती कहां गई, इसका किसी को पता नहीं चला।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments