Tuesday, September 27, 2022
Homeदेशइंदौर: डिजियाना ग्रुप, गुडरिक समूह औऱ कौटिल्य एकेडमी समेत देशभर के 50...

इंदौर: डिजियाना ग्रुप, गुडरिक समूह औऱ कौटिल्य एकेडमी समेत देशभर के 50 से अधिक ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

- Advertisement -

इंदौर । आय कर चोरी की शिकायतों को मद्देनजर आयकर विभाग की इंवेस्टिगेशन विंग ने गुरुवार को सुबह इंदौर समेत देशभर के करीब 50 ठिकानों पर दबिश देकर छापामार कार्रवाई शुरू की।

विभागीय टीम डिजियाना ग्रुप, गुडरिक समूह और कौटिल्य एकेडमी से जुड़े ठिकानों पर जांच में जुटी है। फिलहाल कार्रवाई जारी है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, आयकर विभाग की इंवेस्टिगेशन विंग की अलग-अलग टीमों ने गुरुवार को अलसुबह खनन, शराब, मीडिया के साथ ही एफएमसीजी कारोबार से जुड़े डिजियाना समूह के साथ कोचिंग समूह कौटिल्य एकेडमी और गुडरिक चाय से जुड़े मोहन लुधियानी के ठिकानों पर दबिश दी।

इंदौर इंवेस्टिगेशन विंग ने गोपनीय तरीके से छापमार कार्रवाई को अंजाम दिया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। बताया जा रहा है कि इंदौर के अलावा उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल और गुजरात में भी इन समूहों से जुड़े ठिकानों पर विभागीय टीमों द्वारा कार्रवाई की गई है।

- Advertisement -

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जिन समूहों के खिलाफ कार्रवाई की गई, उनके खिलाफ अघोषित आय और कर चोरी का शिकायतें प्राप्त हुई थीं। शिकायतों की पुष्टि होने के बाद उक्त कार्रवाई की गई।

आयकर विभाग की टीम अलग-अलग जगहों पर दस्तावेजों की जांच में जुटी है। इंदौर में खंडवा रोड, पिपल्याहाना, बायपास के साथ भंवरकुंआ और पलासिया क्षेत्र के दफ्तरों पर कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -

Web Title: Indore: Income Tax Department raids more than 50 locations across the country including Digiana Group, Goodrich Group and Kautilya Academy

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group