Monday, August 15, 2022
Homeमध्य प्रदेशMP के BHOPAL में हाई प्रोफाइल लड़कियों ने एक लड़के के लिए...

MP के BHOPAL में हाई प्रोफाइल लड़कियों ने एक लड़के के लिए सड़क पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा

High profile girls do high voltage drama on the road for a boy in MP's BHOPAL

- Advertisement -

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (BHOPAL) में कई लड़कियों का हाई\ वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, भोपाल के होशंगाबाद रोड पर स्थित एक बार के सामने जब आपस में दो लड़कियों में जमकर लात-घूंसे चले तो वहां लोगों को भीड़ एकत्रित हो गयी, दो लड़कियों के इस हाईवोल्टेज ड्रामे में दोनों लड़कियों ने एक दूसरे के बाल खींचे, गंदी गालियां दी और लात घूसे भी चलाए, दोनों लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड के साथ शराब पीने आई थीं।

बॉयफ्रेंड को लेकर बहस हुई और रोड पर आते-आते दोनों भिड़ गईं, इसका VIDEO भी सामने आया है। वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि चल रहे झगडे में बीच-बचाव करने के दौरान उनकी दो दोस्त भी उस झगडे में कूद पड़ी.

- Advertisement -

लड़कियां अच्छे घरों की बताई जा रही हैं, मिसरोद थाना पुलिस को खबर लगते ही तत्काल पुलिस वहां पहुंची और सभी लड़कियों और उनके साथ आए युवकों को उसी समय थाने ले आई, थाणे ले जाने के बाद सभी का मेडिकल भी कराया गया।

थाना पहुँचते ही लड़कियों का नशा उतर गया और वे पुलिस के सामने गिड़गिड़ाकर माफी मांगने लगी, पुलिस ने दोनो पक्षों में आपसी समझौता कराकर सभी छोड़ दिया

- Advertisement -

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार होशंगाबाद रोड पर एक मॉल है जिसमे बार भी है, देर रात मॉल के बाहर लड़कियों में झगड़ा करने की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और मौके पर देखा गया की चार से पांच लड़कियां आपस में झगड़ रही है, उस समय उनके साथ कुछ लड़के भी थे सभी को थाने लाया गया। एक लड़की गांधीनगर, एक टीला जमालपुरा और दो अन्य शाहपुरा की रहने वाली थी।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group