Monday, November 28, 2022
Homeमध्य प्रदेशग्वालियर : दिन दहाड़े लूटे डेढ़ करोड़, 6 घंटो में पुलिस ने...

ग्वालियर : दिन दहाड़े लूटे डेढ़ करोड़, 6 घंटो में पुलिस ने बदमाशों को दबोचा

Gwalior: 1.5 crore looted in broad daylight, police nabbed the miscreants in 6 hours

- Advertisement -

ग्वालियर । ट्रेडिंग कम्पनी का डेढ़ करोड़ रुपये लेकर बैंक में जमा करने निकले दो कर्मचारियों को बदमाशों ने सोमवार को कट्टा अड़ाकर दिनदहाड़े लूट लिया। बदमाश कार में सवार कर्मचारियों को कट्टा दिखाकर एक करोड़ बीस लाख रुपये लूटकर भाग गए।

सनसनी खेज अंदाज में हुई लूट की कहानी का पुलिस ने छह घंटे में पर्दाफाश करते हुए दो बदमाशों को पकड़कर लूट की पूरी रकम बरामद कर ली। कार चालक के इशारे पर उसके दो साथियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। एक आरोपी अभी पुलिस पकड़ से दूर है।

- Advertisement -

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि मेहताब सिंह गुर्जर और बालकिशन साहू साझेदारी में हरेन्द्र ट्रेडिंग के नाम से कारोबार करते हैं। सोमवार को कम्पनी का कर्मचारी प्रमोद गुर्जर और लेखाधिकारी सुनील शर्मा इन्दरगंज स्थित बैंक में रकम जमा करने कार से निकले थे।

दोनों कर्मचारियों से दो बदमाश कट्टा अड़ाकर एक करोड़ बीस लाख रुपये लूटकर भाग गए थे। लूट की घटना का पता चलते ही स्वयं अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डी श्रीनिवास वर्मा सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकडऩे के लिए टीमें जुट गई।

- Advertisement -

जल्दी ही सवा करोड़ रुपए लूट की कहानी का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए पूरी रकम बरामद कर ली, कार चालक प्रमोद गुर्जर ने लूट की कहानी रची थी। प्रमोद गुर्जर और उसके एक साथी रवि गुर्जर को पुलिस ने दबोच लिया है जबकि तीसरा बदमाश फरार है।

पुलिस ने रवि के घर से लूटे गए सवा करोड़ रुपए और कट्टा बरामद कर लिया है। जबकि हीरो होंडा स्पलेंडर मोटर साईकिल लेकर तीसरा बदमाश भाग गया है। इन्दरगंज थाना पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 392 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments