Saturday, August 13, 2022
Homeमध्य प्रदेशGabbar is back: अक्षय कुमार की फिल्म की तर्ज पर भेजा डॉक्टर्स...

Gabbar is back: अक्षय कुमार की फिल्म की तर्ज पर भेजा डॉक्टर्स को धमकी भरा पत्र, दहशत में विभाग

- Advertisement -

छतरपुर। जिले के कुछ डॉक्टरों के घरों पर पत्थरों के साथ फेंके गए खत में धमकी दी गई है, जिसमें कहा गया है कि सुधर जाओ वर्ना परिणाम भुगतने होंगे और खत के अंत में खुद की पहचान के लिए गब्बर इज बैक मोदी भक्त लिखा गया है।
फिल्मी अंदाज में फेंके गए इस धमकी भरे खत के बाद डॉक्टर सहमे हैं और जिले में चर्चाओं का दौर शुरु हो गया है, धमकी भरे खत में डॉक्टरों को टारगेट किया गया है, लगभग एक पेज के इस खत में जिले के शासकीय अस्पताल में पदस्थ लगभग पांच डॉक्टरों को धमकी भरे लहजे में कहा गया है कि सुधर जाओ टाइम से अस्पताल पहुंचो, गरीबों को बाहर की महंगी दवाएं मत लिखों, घर में प्रैक्टिस बंद कर दो, वर्ना परिणाम भुगतने होंगे, खत के अंत में धमकी लिखने वाले ने खुद को गब्बर और मोदी भक्त कहा है।घटना के बाद सभी डॉक्टर एकजुट हो गए और सुरक्षा की मांग करते हुए थाने पहुंच गए, जिसके बाद पुलिस ने दो अज्ञात युवकों पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी और डॉक्टरों के घरों के बाहर लगे CCTV फुटेज को खंगालना शुरु कर दिया। जांच के बाद पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेते हुए उन पर मामला दर्ज कर लिया है, एडिशनल एसपी जय राज कुबेर ने बताया की जिन युवकों ने इस घटना को अंजाम देते हुए डॉक्टरों में दहशत फैलाने की कोशिस की थी, उन्हें आज गिरफ्तार कर उन पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group