विदिशा में बाढ़ का कहर: बाढ़ प्रभावित बस्तियों में पहुंचे सीएम शिवराज, पीड़ितों की मदद के लिए रोडमैप तैयार

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

cm in vidisha

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN) ने बुधवार को विदिशा (Vidisha) के बाढ़ (Flood) प्रभावित जतरापुरा की करीब 250 घरों की बस्ती में पहुँचकर बाढ़ प्रभावित परिवारों को ढांढस बंधाया।

मुख्यमंत्री पहले नाव से और फिर घुटने तक पानी में पैदल चल कर बस्ती में पहुँचे।

जतरापुरा से लगी हुई राजीव गांधी आवास योजना की यह बस्ती बेतवा के बेक वाटर और एक स्थानीय नाले के कारण जलमग्न हो गई थी। मुख्यमंत्री चौहान को अपने बीच पाकर बस्ती के महिला, पुरूष और बच्चों में नई चेतना जाग्रत हुई।

उन्होंने मुख्यमंत्री से अपने मन की बात कही। मुख्यमंत्री ने सभी को आश्वस्त किया कि चिंता की बात नहीं है, जल्दी ही सभी को हर संभव मदद दी जाएगी।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि जिंदगी बचाना हमारी पहली प्राथमिकता थी और अब जैसे-जैसे पानी कम हो रहा है, सभी मूलभूत सुविधाओं को शीघ्र दुरूस्त किया जाएगा।

बच्चों का मामा कौन है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हैं के नारे लगा रहे बच्चों को मुख्यमंत्री ने दुलार किया। उन्होंने पीड़ित परिवारों को भोजन और अन्य सामग्री के पैकेट भी उपलब्ध कराए।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment