Saturday, January 22, 2022
Homeमध्य प्रदेशएमपी: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में शाॅर्ट-सर्किट से किराना दुकान में लगी...

एमपी: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में शाॅर्ट-सर्किट से किराना दुकान में लगी आग, झुलसने से बुजुर्ग महिला की मौत

Fire in grocery shop due to short-circuit in Rajgarh, Madhya Pradesh, death of elderly woman due to scorching

- Advertisement -

राजगढ़। देहात ब्यावरा थाना क्षेत्र में राजगढ़ बाइपास चौराहा के नजदीक इन्द्रानगर काॅलोनी स्थित किराना दुकान में मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात शाॅर्ट-सर्किट होने से आग लग गई।

आग से दुकान का फर्नीचर, दो फ्रिज, किराना सामान सहित अन्य सामान जलकर खाक हो गया, जिसमें 35 लाख से अधिक नुकसान होना बताया गया है।

- Advertisement -

आग की भभक में दम घुटने से 85 वर्षीय महिला की मौत हो गई।पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।सूचना पर पहुंचे चार-पांच दमकल वाहनों की मदद से आग पर काबू किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाकर जांच शुरु की।

एएसआई अरुण जाट के अनुसार राजगढ़ बाइपास चौराहे के नजदीक इंद्रानगर काॅलोनी स्थित राधे किराना की दुकान में मंगलवार-बुधवार की रात शाॅर्ट-सर्किट होने से आग लग गई। भयावह आग से दुकान में लगा फर्नीचर, दो फ्रिज, किराना सामन सहित अन्य सामान जलकर खाक हो गया।

- Advertisement -

आग से घर में धुंआ भर गया,जिससे ऊपरी मंजिल पर सो रही 85 वर्षीय रोड़ीबाई पत्नी पन्नालाल धनगर की दम घुटने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे दमकल वाहनों की मदद से आग पर काबू किया गया, आग की लपटें पड़ोस में स्थित दूसरे भाई की किराना दुकान तक पहुंच गई, जिससे उसका भी किराना सामान जल गया।

किराना व्यवसाई संजय धनगर का कहना है कि दो दिन पहले ढ़ाई से तीन लाख का सामान मंगाया था, दुकान में करीब पांच लाख का फर्नीचर लगा हुआ था साथ ही गोदाम सहित दुकान में 25 से 30 लाख का सामान भरा हुआ था।

- Advertisement -

पुलिस ने व्यवसाई के चाचा श्यामसुंदर पुत्र पन्नानलाल धनगर की शिकायत पर आगजनी का केस दर्ज जांच शुरू की है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद बुजुर्ग महिला के शव को परिजनों को सौंपा और मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की।

- Advertisement -

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर ।
Khabarsatta की न्यूज़ फेसबुक पर पढने के लिए यहाँ क्लिक करें |
Twitter पर न्यूज़ के अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Google News पर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें |
हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें |

Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

STAY CONNECTED

47,722FansLike
13,740FollowersFollow
1,120FollowersFollow

Most Popular