एमपी पटवारी भर्ती के लिए गठित हुई डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन समिति – MP PATWARI BHARTI

एमपी पटवारी भर्ती के लिए गठित हुई डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन समिति - MP PATWARI BHARTI

By SHUBHAM SHARMA 2 Min Read
एमपी पटवारी भर्ती के लिए गठित हुई डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन समिति - MP PATWARI BHARTI

MP PATWARI BHARTI: भोपाल के कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह (Bhopal Collector Kaushlendra Vikram SIngh) के आदेश के अनुसार, 2022 में हुए पटवारी भर्ती परीक्षा (MP PATWARI EXAM) के चयनित अभ्यर्थियों की जिलेवार काउंसलिंग 24 फरवरी 2024 को और उनके दस्तावेजों का सत्यापन करने के लिए परीक्षण समिति की गई है।

निर्दिष्ट आदेश के अनुसार, इस समिति में तहसीलदार बैरागढ़ श्री नरेंद्र सिंह परमार अध्यक्ष, तहसीलदार हुजूर श्री मुकेश राज और सहायक संचालक लोक शिक्षण संचालनालय भोपाल श्री मुकेश शर्मा सदस्य नियुक्त किए गए हैं। समिति का उद्देश्य पटवारी चयन परीक्षा 2022 के जिला भोपाल के निर्देशन में कार्य करना है।

सेना भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण

सेना भर्ती कार्यालय, भोपाल ने घोषणा की है कि भोपाल, बैतूल, छिंदवाड़ा, नर्मदापुरम, हरदा, राजगढ़, रायसेन, सीहोर, विदिशा, गुना, अशोकनगर, पन्ना, दमोह, नरसिंहपुर और पंढुर्णा के उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि सेना में भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 13 फरवरी 2024 से शुरू हो गई है और 22 मार्च 2024 तक चलेगी।

इसमें अग्निवीर (पुरुष) के पदों के लिए जनरल, तकनीकी, क्लर्क, ट्रेडसमैन (आठवीं पास), ट्रेडसमैन (दसवीं पास), अग्निवीर महिला (सेना पुलिस), नर्सिंग असिस्टेंट, नर्सिंग असिस्टेंट वेट, सिपाही फार्मा, हवलदार एस.ए.सी और धर्मगुरू के पद शामिल हैं। ऑनलाइन परीक्षा अप्रैल और मई के महीने में होगी।

सेना भर्ती कार्यालय, भोपाल ने बताया कि किसी भी स्पष्टीकरण, सहायता के मामले में उम्मीदवार कोहे-ए-फिजा रोड, सेना भर्ती कार्यालय, भोपाल पर दूरभाष संख्या 0755-2540954, 9039018588 पर संपर्क कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को ध्यान दिया जाता है कि पंजीकरण के दौरान जिस ई-मेल आईडी और मोबाइल नंबर का विवरण दिया गया है, उसे एक साल तक सुरक्षित रखें ताकि भर्ती संबंधित जानकारी आसानी से प्राप्त की जा सके।

Share This Article
Follow:
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version