Sunday, February 5, 2023
Homeमध्य प्रदेशएमपी के सागर में हत्या के आरोपी BJP नेता का होटल में...

एमपी के सागर में हत्या के आरोपी BJP नेता का होटल में 60 डायनामाइट लगाकर किया ब्लास्ट, चंद सेकंड में 4 मंजिला इमारत जमींदोज

BJP leader accused of murder in MP's Sagar blasted hotel with 60 dynamite, 4-storey building demolished in few seconds

- Advertisement -

सागर : जगदीश यादव हत्याकांड को लेकर लोगों के आक्रोश के बीच जिला प्रशासन ने मंगलवार को सागर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निलंबित नेता मिश्री चंद गुप्ता के अवैध होटल को ढहा दिया. 

भाजपा नेता पर 22 दिसंबर को अपनी एसयूवी चढ़ाकर जगदीश यादव की हत्या करने का आरोप था। इंदौर से आई विशेष टीम ने मंगलवार शाम होटल को गिराने के लिए 60 डायनामाइट उड़ाए। 

- Advertisement -

चंद सेकेंड में ही इमारत मलबे में तब्दील हो गई। विध्वंस के दौरान सागर जिला कलेक्टर दीपक आर्य, उप महानिरीक्षक (डीआईजी) तरुण नायक और अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

मिश्री चंद गुप्ता का होटल जयराम पैलेस सागर के मकरोनिया चौराहे के पास स्थित था। जिलाधिकारी दीपक आर्य ने कहा, “सुरक्षा की दृष्टि से चौराहे के चारों ओर बैरिकेड्स लगाकर यातायात को रोक दिया गया था। होटल के आसपास की इमारतों में रहने वाले लोगों को भी सतर्क कर दिया गया था। किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

- Advertisement -

केवल इमारत को गिराया गया है।” कोरेगांव निवासी जगदीश यादव की 22 दिसंबर को एक एसयूवी से कुचलकर मौत हो गई थी। आरोप भाजपा नेता मिश्री चंद गुप्ता और उनके परिवार के सदस्यों पर लगाया गया था। पुलिस ने इस मामले में आठ आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

इनमें से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया। मिश्री चंद गुप्ता अभी फरार है। गौरतलब है कि मृतक जगदीश यादव निर्दलीय पार्षद किरण यादव के भतीजे थे। नगर निकाय चुनाव में किरण यादव ने मिश्री चंद गुप्ता की पत्नी मीना गुप्ता को 83 मतों से हराया. आरोप है कि इसी रंजिश में जगदीश की हत्या की गई। वह मकरोनिया के कोरेगांव का रहने वाला था और मकरोनिया चौराहे पर स्थित डेयरी फार्म में काम करता था। 


निर्दलीय पार्षद के भतीजे को जीप से कुचला

- Advertisement -

2 दिसंबर की रात मकरोनिया चौराहे जगदीश यादव उर्फ जग्गू की जीप से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। जगदीश (30) मकरोनिया थाना क्षेत्र के कोरेगांव का रहने वाला था। वह मकरोनिया चौराहे पर पवन यादव की डेयरी पर काम करता था। वह निर्दलीय पार्षद किरण यादव का भतीजा था। किरण यादव ने मिश्रीचंद गुप्ता की पत्नी मीना को पार्षद चुनाव में 83 वोट से हराया था।

मिश्रीचंद गुप्ता फरार

आरोप है कि चुनावी रंजिश में उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के मामले में आठ लोगों पर केस दर्ज किया गया था, जिसमें से पांच लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। हालांकि, मिश्रीचंद गुप्ता अभी भी फरार है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments