Homeमध्य प्रदेशBHOPAL PLASMA HELPLINE: भोपाल में कोरोना संक्रमितों के लिए WhatsApp हेल्पलाइन

BHOPAL PLASMA HELPLINE: भोपाल में कोरोना संक्रमितों के लिए WhatsApp हेल्पलाइन

- Advertisement -

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल में युवाओं की एक टोली कोरोना महामारी में कोरोना वायरस से पीड़ितों की मदद के लिए लगी हुई है, कोरोना वायरस से पीड़ित व्यक्तियों को प्लाज्मा एवं ब्लड नि:शुल्क ही उपलब्ध कराया जा रहा है.

नीरज माहेश्वरी ने जानकारी देते हुए बताया कि वह खुद और उनकी टीम ने WhatsApp पर WhatsApp Group बनाया है जिसे नि:शुल्क ब्लड डोनेशन ग्रुप के नाम से जाना जाता है।

- Advertisement -

इस कोरोना वायरस महामारी के बीच कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों को प्लाज्मा एवं ब्लड उपलब्ध नीरज माहेश्वरी और उनकी टीम द्वारा कराया जा रहा है। नीरज माहेश्वरी ने बताया कि अब तक करीब 300 से ज्यादा लोगों को सहायता हमारे Whatsapp Group के माध्यम से उपलब्ध कराई जा चुकी है।

नीरज माहेश्वरी ने बताया कि जरूरतमंद लोग व्हाट्सएप नंबर 9009748008 या नीचे दी हुई डायरेक्ट लिंक से से आप हमें WhatsApp पर अपनी पूरी जानकारी भेज सकते हैं हमारे ग्रुप के सभी सदस्य पीड़ित मानवता की सेवा के लिए सभी जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। नीरज माहेश्वरी ने बताया कि मदद करने वाले साथियों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है।

- Advertisement -

Whatsapp Direct Message Link के लिए यहाँ क्लिक करें

यह भी पढ़े :  'विश्व बाल श्रम निषेध दिवस': एक सप्ताह तक आयोजित होंगे जनजागरूकता कार्यक्रम
- Advertisement -
spot_img
spot_img
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisment -
यह भी पढ़े :  MP: नदी पार करते समय दुखद हादसा, 4 लोग बहे