Monday, April 22, 2024
Homeमहाराष्ट्रअंबानी के परिवार को फिर मिली धमकी

अंबानी के परिवार को फिर मिली धमकी

रिलायंस ग्रुप (Reliance Group) के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार को फोन पर धमकी मिली है. धमकी भरी कॉल तीन बार की गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है. ये फोन कॉल रिलायंस फाउंडेशन के हरकिशनदास हॉस्पिटल के डिस्प्ले नंबर पर की गई हैं.

इससे पहले पिछले साल फरवरी में मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध कार मिली थी, इसमें जिलेटिन की 20 छड़ें मिली थीं. संदिग्ध कार मिलने के बाद हड़कंप मच गया था. इस मामले में महाराष्ट्र एटीएस के अलावा एनआईए ने भी इस मामले में जांच की थी. मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटक भरी गाड़ी के मामले में NIA ने मुंबई पुलिस अफसर सचिन वाझे को गिरफ्तार किया था. सचिन वाझे पर आरोप है कि उसने ही मनसुख हिरेन की हत्या की.

स्वतंत्रता दिवस समारोह मना रहा अंबानी परिवार

अंबानी परिवार का एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी और पोता पृथ्वी अंबानी तिरंगा फहराते दिख रहे हैं. मुकेश अंबानी ने अपने पोते को अपनी गोद में उठा रखा है, जबकि नीता अंबानी हाथों में तिरंगा लहरा रही हैं. बताया जा रहा है कि अंबानी परिवार कंपनी के कर्मचारियों के साथ स्वतंत्रता दिवस समारोह मना रहा था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News