WhatsApp New Update: अब आप व्हाट्सएप ग्रुप में 512 मेंबर्स को कर पाएंगे ऐड, बस करना होगा एप्प अपडेट; जाने कैसे करें 

Whatsapp Group Size Update- अब 512 प्रतिभागियों को जोड़ें। अपडेट को दुनिया के कई हिस्सों में रोल आउट किया गया है, जहां यूजर ज्यादा लोगों के साथ ग्रुप चैट को हैंडल कर सकता है। जिन लोगों को अभी तक यह फीचर नहीं मिला है, उन्हें निश्चित तौर पर अगले 24 घंटों के भीतर अपडेट मिल जाएगा।

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

व्हाट्सएप ने आखिरकार 512 मेंबर्स तक ग्रुप साइज को अपडेट कर दिया है। अपडेट समूह का आकार लंबे समय से था, और पहले जब इसकी घोषणा की गई थी, तो यह केवल Android और iOS प्लेटफार्मों के लिए बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध था। 

संक्षेप में, नया अपडेट समूह आकार बड़े समूह बनाने में मदद करेगा। इस साल की शुरुआत में व्हाट्सएप द्वारा अपडेट की घोषणा की गई थी, साथ ही कई अन्य फीचर्स जैसे मैसेज रिएक्शन फीचर ओवर टेक्स्ट, वॉयस कॉलिंग के लिए एक नया यूआई, वॉयस नोट प्लेयर अपडेट और बहुत कुछ।

- Advertisement -

अपडेटेड ग्रुप साइज को दुनिया के कई हिस्सों में रोल आउट किया गया है, जहां वे अब ज्यादा लोगों के साथ ग्रुप चैट को हैंडल कर सकते हैं। जिन लोगों को अभी तक यह फीचर नहीं मिला है, उन्हें निश्चित तौर पर अगले 24 घंटों के भीतर अपडेट मिल जाएगा। 

कैसे जांचें कि आपको यह सुविधा मिली है या नहीं?

यह सत्यापित करने के लिए कि क्या आपको अपग्रेड किए गए समूह आकार के लिए अपडेट मिला है, आप स्क्रीन के शीर्ष पर चेक करके एक समूह बना सकते हैं और प्रतिभागियों की संख्या की जांच कर सकते हैं।

- Advertisement -

यह वास्तव में कई लोगों द्वारा आवश्यक था, और संदेशों, अनुरोधों और सुझावों को सुनने के बाद, व्हाट्सएप ने अंततः बड़े संचार के बेहतर प्रबंधन के लिए आकार को अपग्रेड किया है।

सूत्रों ने कहा कि कंपनी कम्युनिटी फीचर को आगे बढ़ाने पर काम कर रही है, जो अभी भी विकास के अधीन है। 

- Advertisement -

जैसा कि व्हाट्सएप द्वारा खुलासा किया गया है, आगामी कम्युनिटी फीचर उपयोगकर्ताओं को एक छतरी के नीचे विभिन्न समूहों को एक साथ लाने में सक्षम करेगा। 

यह समूह के व्यवस्थापकों को कई समूहों को कुशलतापूर्वक नियंत्रित करने में सक्षम बनाने में सक्षम होगा और आगे प्रतिभागियों को अपडेट प्राप्त करने देगा जो पूरे समुदाय को भेजा जाएगा। 

- Advertisement -

Latest article