Monday, April 22, 2024
Homeदेशदुकान में पुलिस अधिकारी कर रहा था रिवाल्वर की नुमाइश, हादसे में...

दुकान में पुलिस अधिकारी कर रहा था रिवाल्वर की नुमाइश, हादसे में युवक की मौत – घटना की VIDEO VIRAL

पंजाब पुलिस बल का एक कर्मचारी अमृतसर में एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान पर आया। दुकान में घुसकर कर्मचारी ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर निकालकर काउंटर पर रख दी।

पंजाब: अमृतसर में एक पुलिसकर्मी द्वारा बंदूक दिखाते हुए अचानक गोली चलने की घटना हुई है. इस घटना में मोबाइल की दुकान का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. फायरिंग की यह घटना दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है । यह सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है सोशल मीडिया पर संबंधित पुलिस अधिकारी की आलोचना हो रही है।

घटना अमृतसर स्थित मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में हुई

पंजाब पुलिस बल का एक कर्मचारी अमृतसर में एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान पर आया। दुकान में घुसकर कर्मचारी ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर निकालकर काउंटर पर रख दी। वह दुकान में मौजूद लोगों को रिवॉल्वर निकलकर काउंटर पर दिखा रहा था।

लेकिन रिवॉल्वर दिखाते समय कर्मचारी के हाथ अचानक से ट्रिगर दबा दिया और बंदूक से गोली चल गयी। गोली दुकान के एक युवा कर्मचारी को लगी। फायरिंग में कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस कर्मी निलंबित

फायरिंग मामले में संबंधित कर्मचारी के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है। अमृतसर नॉर्थ डिवीजन के एसपी वरिंदर सिंह ने कहा कि प्रत्यक्षदर्शियों और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिसकर्मी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

यह गोलीबारी पुलिसकर्मी की गैरजिम्मेदारी के चलते हुई है। एक युवक घायल हो गया। संबंधित पुलिसकर्मी का नाम पता नहीं चल पाया है। फिलहाल इस कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया गया है और सीसीटीवी व प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिसकर्मी की गलती से मौत

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया कि 5 अक्टूबर को पुलवामा में ड्यूटी के दौरान एक पुलिसकर्मी की राइफल गलती से चली गई, जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया. घायल व्यक्ति को पुलिस ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया. मृतक की पहचान पोटेरवाल शोपियां निवासी मोहम्मद आसिफ पडरू के रूप में हुई थी. पीड़ित ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था. एडीजीपी कश्मीर ने एक बयान में कहा था कि बाद में, घायल व्यक्ति मोहम्मद आसिफ पडरू पुत्र मोहम्मद अयूब पडरू निवासी पोटेरवाल शोपियां ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था और पुलिसकर्मी को भी गिरफ्तार कर लिया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News