Tuesday, May 17, 2022

TS TRAFFIC CHALLAN DISCOUNT: टीएस ट्रैफिक चालान छूट {75%} लंबित ई चालान पर

TS Traffic Challan Discount {75%} on Pending E Challan

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

TS TRAFFIC CHALLAN DISCOUNT: तमिलनाडु राज्य की ट्रैफिक पुलिस द्वारा काटे गए चालान की जानकारी हैदराबाद पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद जी द्वारा बुलाए जाने के बाद कुछ अहम जानकारियां सामने आई हैं. हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक अब तक 600 करोड़ रुपये का चालान जनता ने जमा नहीं किया है. टीएस ट्रैफिक चालान छूट के लिए महत्वपूर्ण जानकारी आपको लेख में प्रदान की जा रही है।

TS Traffic Challan Discount (टीएस ट्रैफिक चालान छूट)

इसी समस्या के समाधान के लिए हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद ने टीएस ट्रैफिक चालान डिस्काउंट की शुरुआत की है, जिसमें आपको 75 फीसदी तक की छूट दी जा रही है. आप अपने बकाया चालानों पर 75% तक की छूट का भी लाभ उठा सकते हैं। यातायात पुलिस द्वारा समाचार एजेंसी को दी गई जानकारी में बताया गया कि पिछले 8 वर्षों में बकाया चालानों की वसूली के लिए यातायात पुलिस द्वारा टीएस ट्रैफिक चालान छूट की शुरुआत की गई है.

- Advertisement -

यातायात पुलिस द्वारा जारी निर्देश के अनुसार टीएस ट्रैफिक पेंडिंग ई चालान डिस्काउंट लेने के लिए आपको कुछ समय दिया जाएगा। यदि आप निर्धारित समय के भीतर अपने बकाया का भुगतान नहीं कर रहे हैं, तो आपको इसके लिए कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है। वर्तमान में आपके द्वारा जमा किए गए चालान की राशि पर 75% तक की छूट प्रदान की जा सकती है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़े :  इस गर्मी में आपको यह अनोखी चाय कर देगी तरोताजा

TS Discount on Traffic Challan (ट्रैफिक चालान पर TS छूट)

ट्रैफिक पुलिस की ओर से तैयार किए गए इस ड्राफ्ट को डीजीपी महेंद्र रेड्डी को भेज दिया गया है. उम्मीद है कि जल्द ही इस संबंध में आधिकारिक अधिसूचना जारी कर दी जाएगी। टीएस ट्रैफिक ई चालान डिस्काउंट पाने के लिए आपको लेख के माध्यम से सभी उचित जानकारी प्रदान की जाएगी। हम आपको इस बारे में अपनी वेबसाइट पर अपने ब्लॉग के माध्यम से अपडेट रखेंगे।

- Advertisement -

टीएस ट्रैफिक पुलिस के इस प्रयास की आम जनता काफी सराहना कर रही है. यदि यह मसौदा पारित हो जाता है, तो आपको अपना बकाया चुकाने में लगने वाले समय के बारे में सूचित किया जाएगा। टीएस ट्रैफिक ई चालान 75% छूट प्राप्त करने के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट द्वारा जारी अधिसूचना या समाचार पत्र में दी गई नवीनतम जानकारी का ध्यान रखना होगा।

TS Traffic Pending E Challan Discount (टीएस ट्रैफिक लंबित ई चालान छूट)

यातायात उल्लंघनकर्ता इस नए प्रस्ताव के बारे में ऑनलाइन या मी-सेवा केंद्रों के माध्यम से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। अगर आपने अभी तक अपना ट्रैफिक चालान नहीं भरा है तो यह खबर आपके बहुत काम आ सकती है। इस ऑफर को डीजीपी महेंद्र रेड्डी की मंजूरी लेनी होगी। फिलहाल डीजीपी साहब छुट्टी पर हैं, इसलिए हम आपको इसे पास होने में लगने वाले समय की जानकारी नहीं दे पाएंगे।

यह भी पढ़े :  दिल्ली मौसम अपडेट: आईएमडी का कहना है कि दिल्ली में तापमान 46-47 डिग्री सेल्सियस को छू सकता है
- Advertisement -

ट्रैफिक पुलिस द्वारा समय-समय पर चलाए जा रहे अभियानों में दोपहिया वाहनों पर 75 फीसदी, कारों पर 50 फीसदी तक की छूट दी जाती है. सड़क पर चलने वाले प्रत्येक व्यक्ति को यातायात पुलिस द्वारा बनाए गए कुछ नियमों का पालन करना होता है। यदि आप इन नियमों का ठीक से पालन नहीं करते हैं, तो आपको यातायात पुलिस द्वारा चालान के रूप में दंडित किया जाता है। कभी-कभी सिर्फ सावधानी के कारण कुछ सामान्य गलती छूट जाती है।

TS Traffic Challan 75% Discount (टीएस ट्रैफिक चालान 75% छूट)

राज्य में कानून व्यवस्था के साथ-साथ यातायात नियमों का भी सख्ती से पालन किया जाता है। सड़क पर असुरक्षित तरीके से गाड़ी चलाने पर आपको भारी जुर्माना भरना पड़ेगा। टीएस ट्रैफिक चालान 75% डिस्काउंट ड्राफ्ट पुराने बकाया चालान की वसूली के लिए ही तैयार किया गया है। अगर आपने भी पिछले 8 साल के दौरान पुलिस द्वारा किया गया चालान जमा नहीं कराया है तो यह खबर आपके लिए सुखद हो सकती है।

हैदराबाद, साइबराबाद और राचकोंडा में दी जा रही इस छूट के लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। यदि आप समय पर चालान नहीं भरते हैं, तो आपका वाहन जब्त कर लिया जाएगा और आपको भारी जुर्माना भरना पड़ सकता है। टीएस ट्रैफिक चालान 75% छूट की नवीनतम जानकारी आपको जल्द ही प्रदान की जाएगी। आप यह जानकारी अपने मोबाइल पर एक अधिसूचना के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए आपको वेबसाइट के नोटिफिकेशन की अनुमति देनी होगी।

यह भी पढ़े :  मोहाली ब्लास्ट: ISI समर्थित गैंगस्टर बब्बर खालसा ने पंजाब पुलिस की इंटेल यूनिट पर किया हमला, DGP ने की पुष्टि
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article