HomeदेशTraffic Police ने Swiggy Delivery Agent को बेरहमी से थप्पड़ मारा, उसका...

Traffic Police ने Swiggy Delivery Agent को बेरहमी से थप्पड़ मारा, उसका फोन भी छीना; वीडियो वायरल होते ही ट्रांसफर- देखें

एक वायरल वीडियो में तमिलनाडु के एक पुलिसकर्मी को व्यस्त सड़क के किनारे एक स्विगी डिलीवरी पार्टनर को बेरहमी से थप्पड़ मारते हुए और फिर उसका फोन छीनते हुए दिखाया गया है। यहां देखें वीडियो।

- Advertisement -

कोयंबटूर : सोशल मीडिया पर एक व्यस्त सड़क पर एक फूड डिलीवरी मैन को थप्पड़ मारने का वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद शनिवार को एक ट्रैफिक कांस्टेबल को यहां शहर के पुलिस नियंत्रण कक्ष में स्थानांतरित कर दिया गया. 

सिंगनल्लूर पुलिस थाने से जुड़े ग्रेड-1 के सिपाही सतीश ने शुक्रवार को अविनाशी रोड पर ट्रैफिक जंक्शन पर डिलीवरी पर्सन को थप्पड़ मारा था. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हरकत में आए और कांस्टेबल को कंट्रोल रूम में स्थानांतरित कर दिया।

- Advertisement -

38 वर्षीय मोहनसुंदरम पिछले दो वर्षों से फूड एग्रीगेटर स्विगी के साथ डिलीवरी पार्टनर के रूप में काम करते हैं ।

शुक्रवार की शाम मोहनसुंदरम ने देखा कि एक निजी स्कूल बस चालक तेज गति से और लापरवाही से गाड़ी चला रहा है। बस व्यस्त मार्ग पर एक मॉल के पास दो दोपहिया और एक राहगीर को टक्कर मारने ही वाली थी।

- Advertisement -

जैसे ही उन्होंने ड्राइवर से पूछताछ की, वहां कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम हो गया।

एक अन्य यात्री द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि पुलिसकर्मी ने दो बार भोजन वितरण करने वाले को गाली दी और थप्पड़ मारा, और उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया, जबकि मोटरसाइकिल को भी नुकसान पहुंचाया।

- Advertisement -

सतीश ने कथित तौर पर मोहनसुंदरम से पूछा कि क्या वह जानता है कि स्कूल बस का मालिक कौन था और अगर कोई वाहन यातायात समस्या उत्पन्न होती है, तो पुलिस इस पर गौर करेगी।

पुलिस ने बताया कि मोहनसुंदरम की शिकायत के आधार पर शनिवार को शहर के पुलिस आयुक्त अधिकारी ने सतीश का तबादला नियंत्रण कक्ष में कर दिया.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments