Sunday, February 5, 2023
Homeदेशपरिवार ने विरोध किया लेकिन कानून ने साथ दिया; केरल के लेस्बियन कपल...

परिवार ने विरोध किया लेकिन कानून ने साथ दिया; केरल के लेस्बियन कपल का वेडिंग फोटोशूट चर्चा में है

परिवार और समाज के सामने अपने प्यार को साबित करने के लिए इस समलैंगिक जोड़े को कोर्ट जाना पड़ा. अब उनका वेडिंग फोटोशूट वायरल हो गया है।

- Advertisement -

शादी का एक अनोखा फोटोशूट इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इसलिए नहीं कि यह शादियों का सीजन है बल्कि इस फोटोशूट में अंतर यह है कि यह वेडिंग फोटोशूट पति के बिना किया गया था।

दरअसल, दो दुल्हनों ने ये अनोखा फोटोशूट कराया है. यह लड़की कॉलेज की दोस्त है। आदिला को 12 साल की उम्र में फातिमा से प्यार हो गया था और अब दोनों ने साथ में जिंदगी बिताने का फैसला किया है।

- Advertisement -

लेकिन अपने प्यार को पाने का उनका सफर आसान नहीं था। उनका परिवार और समाज दोनों ही उनके खिलाफ थे। उन्हें अपने प्यार को साबित करने के लिए कोर्ट जाना पड़ा। आइए जानते हैं इस अनोखी प्रेम कहानी के बारे में।

फातिमा नूरा और आदिला नसरीन केरल के एर्नाकुलम जिले की रहने वाली हैं। आदिला को फातिमा से प्यार तब हुआ जब वह 12वीं क्लास में थीं। ये दोनों तब सऊदी अरब में पढ़ाई कर रहे थे।

- Advertisement -

हालांकि, उनके परिवार को यह रिश्ता पसंद नहीं आया। नाटकीय रूप से, वे जोड़े को अलग करते हैं और उनके लिए एक बेटे की तलाश शुरू करते हैं।

फातिमा और आदिला इसके लिए तैयार नहीं हुईं और दोनों 19 मई 2022 को घर से भाग गईं। इसके बाद उन्होंने अपने अधिकारों के लिए केरल उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया।

- Advertisement -

हाईकोर्ट ने 31 मई को इन दोनों को साथ रहने की इजाजत दे दी थी। तब से फातिमा और आदिला चेन्नई में साथ रह रही हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक फातिमा और आदिला एक आईटी कंपनी में काम करती हैं. हाल ही में उनका वेडिंग फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एक इंटरव्यू में इस कपल ने कहा कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। हालांकि हाई कोर्ट ने दोनों को साथ रहने की इजाजत दे दी है, लेकिन उनकी शादी को कानूनी मान्यता नहीं है।

हालांकि, उनका भी अभी शादी करने का कोई प्लान नहीं है। उसने यह भी कहा कि समय आने पर वे शादी कर लेंगे।

फातिमा और आदिला को कोई कानूनी सुविधा नहीं मिल सकती, फिर भी दोनों साथ रहना चाहते हैं। उन्होंने कहा, चाहे कोई उनकी शादी को कानूनी माने या न माने, वे एक दिन शादी जरूर करेंगे।

यह जोड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय है। दोनों के इंस्टाग्राम पर 30 हजार के करीब फॉलोअर्स हैं। (सभी तस्वीरें: इंस्टाग्राम/फातिमा नूरा)

Web Title: The family protested but the law supported; Kerala gay couple’s wedding photoshoot is in news

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments