Monday, August 15, 2022
Homeदेशकोरोना पॉजिटिव यात्रियों के लिए स्पाइसजेट की खास पेशकश ... कोई पैसा...

कोरोना पॉजिटिव यात्रियों के लिए स्पाइसजेट की खास पेशकश … कोई पैसा बर्बाद नहीं होगा

जैसा कि देश के कई राज्यों में कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है, कुछ राज्यों ने अन्य राज्यों से आने वाले यात्रियों के लिए कोरोना परीक्षण अनिवार्य कर दिया है। इसलिए यदि आप हवाई यात्रा कर रहे हैं, तो आपको उस राज्य के नियमों के अनुसार कोरोना की एक नकारात्मक रिपोर्ट 48 से 72 घंटे (हवाई यात्रा से पहले कोरोना परीक्षण) दिखाने की आवश्यकता है।

- Advertisement -

मुंबई: जैसे ही देश के कई राज्यों में कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है, कुछ राज्यों ने अन्य राज्यों से आने वाले यात्रियों के लिए कोरोना परीक्षण अनिवार्य कर दिया है। इसलिए यदि आप हवाई यात्रा कर रहे हैं, तो आपको उस राज्य के नियमों के अनुसार कोरोना की एक नकारात्मक रिपोर्ट 48 से 72 घंटे (हवाई यात्रा से पहले कोरोना परीक्षण) दिखाने की आवश्यकता है।

लेकिन अगर आप एक उड़ान बुक करते हैं, और आपकी रिपोर्ट सकारात्मक है, तो आपका पैसा बर्बाद हो जाता है। लेकिन अगर आप अभी स्पाइस जेट की फ्लाइट बुक करते हैं, तो आपका पैसा बर्बाद नहीं होगा। क्योंकि स्पाइसजेट अपने यात्रियों के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है। 

- Advertisement -

स्पाइसजेट की पेशकश क्या है? 

बजट एयरलाइन स्पाइसजेट ने अपने यात्रियों के लिए एक विशेष सुविधा की घोषणा की है। यदि आप स्पाइसजेट द्वारा यात्रा कर रहे हैं, और आपकी पूर्व-यात्रा कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक है, तो आपको उस टिकट के लिए पूर्ण धन-वापसी प्राप्त होगी। इसके लिए बेशक पहले आपको SpiceHealth.com पर कोरोना RT-PCR टेस्ट के लिए पंजीकरण करना होगा। 

- Advertisement -

घर पर सैंपल


घर पर सैंपल लेने की सुविधा फिलहाल दिल्ली, गुरुग्राम और मुंबई में दी जा रही है। इस सुविधा में, आपके घर में आने के बाद भी नमूने लिए जाएंगे। 

- Advertisement -


299 रुपये में कोरोना टेस्ट

स्पाइसहेल्ट का आरटी पीसीआर टेस्ट केवल 299 रुपये में होगा। इस परीक्षण के लिए दरों की गणना वर्तमान में एक अस्पताल या प्रयोगशाला में 800 से 1000 घरों में की जाती है। न केवल स्पाइसजेट बल्कि अन्य एयरलाइंस के यात्री भी यहां से कोरोना का परीक्षण कर सकते हैं। केवल ऐसे यात्रियों को कोरोना टेस्ट के लिए 499 रुपये देने होंगे। 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group