Sidhu Moose Wala Murder: सुरक्षा हटने के बाद मानसा गांव में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या

Sidhu Moose Wala Murder: Punjabi singer Sidhu Moosewala shot dead in Mansa village after security was withdrawn

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

Sidhu Moose Wala Murder: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की रविवार को मनसा गांव में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार हमले में दो अन्य घायल हो गए हैं.

मूसेवाला पिछले साल कांग्रेस में शामिल हुए थे और पंजाब विधानसभा चुनाव में असफल रहे थे। यह हमला पंजाब पुलिस द्वारा मूसेवाला सहित 400 से अधिक लोगों की सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद हुआ है।

Sidhu Moose Wala Murder

- Advertisement -

एक चौंकाने वाली घटना में, पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को रविवार (29 मई) को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी थी। सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना पंजाब के मनसा शहर की है. गोलीबारी के बाद सिद्धू को तुरंत मानसा के एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसे गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था। 

अस्पताल में भर्ती होते ही इलाज चालू हुआ परन्तु इलाज के दौरान ही जहां उसने दम तोड़ दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार हमले में दो अन्य घायल हो गए हैं.

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या

- Advertisement -

सिद्धू मूसेवाला ने पंजाब विधानसभा का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर मानसा से लड़ा था और उन्हें आप उम्मीदवार विजय सिंगला ने भारी अंतर से हराया था। विजय सिंगला को हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भ्रष्टाचार के आरोपों में बर्खास्त कर दिया था।

11 अप्रैल, 2022 को सिद्धू ने ‘बलि का बकरा’ शीर्षक से एक नया गीत जारी किया जिसमें उन्होंने हाल के राज्य विधानसभा चुनावों में अपनी विफलता पर अफसोस जताया। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि लोकप्रिय गायक ने आप को जीत दिलाने के लिए गाने में पंजाब के मतदाताओं को ‘गद्दार’ (देशद्रोही) कहा। 

- Advertisement -

आप ने यह भी दावा किया कि मूस वाला का गीत कांग्रेस की ‘पंजाब विरोधी’ मानसिकता को कायम रखता है और पार्टी के नवनियुक्त राज्य इकाई के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग से जवाब मांगा है कि क्या उन्होंने गायक के विचारों का समर्थन किया है।

- Advertisement -

Latest article