Home देश श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर आपके घर से, लड्डू गोपाल को लाइव दिखाए...

श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर आपके घर से, लड्डू गोपाल को लाइव दिखाए खबर सत्ता के Youtube चैनल पर

0
Janmashtmi Live

श्री कृष्ण जन्माष्टमी: एक आध्यात्मिक उत्सव (Shri Krishna Janmashtami: A Spiritual Celebration) – श्री कृष्ण जन्माष्टमी (Shri Krishna Janmashtami) भारतीय हिन्दू समाज के एक महत्वपूर्ण त्योहार में से एक है जो भगवान श्री कृष्ण के जन्म के अवसर पर मनाया जाता है।

इस दिन भगवान के अवतार का आगमन मनाया जाता है और भक्त इस अद्वितीय घड़ी को खुशी खुशी मनाते हैं। यह त्योहार भारत भर में धूमधाम से मनाया जाता है, लेकिन अब आप अपने घर से ही इस उत्सव को और भी खास बना सकते हैं।

घर पर लड्डू गोपाल को लाइव देखने और दिखाने का अवसर

यहाँ पर हम आपको एक बेहद रोचक और अद्वितीय अवसर के बारे में बताने जा रहे हैं – अब आप अपने घर से अपने लड्डू गोपाल को लाइव दिखा सकते हैं। हां, यह संभव है, और इसके लिए आपको किसी खास तैयारी की आवश्यकता नहीं है।

खबर सत्ता के Facebook और Youtube Channel पर लाइव दर्शन

इस श्री कृष्ण जन्माष्टमी (Shri Krishna Janmashtami 2023), खबर सत्ता आपके लिए खास घड़ी लेकर आया है। हम इस पावन मौके पर आप अपने घर के लड्डू गोपाल का लाइव प्रसारित कर सकते है। जिसे हमारे Facebook और Youtube Channel पर आप लाइव दिखाया जाएगा.

अपने घर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पूजन

जन्माष्टमी के दिन, भगवान के पूजन का महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। अब आप अपने घर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी पूजा का सीधा प्रसारण भी कर सकते हैं।

कैसे करें प्रसारण

अगर आप अपने लड्डू गोपाल के दर्शन को हमारे Facebook और Youtube Channel पर कराना चाहते हैं, तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं। नीचे दिए गए विवरण पर हमसे मैसेज करें: इसके लिए किसी भी प्रकार का कोई चार्ज नहीं है. हमारी टीम ने पूरी तैयारी कर ली है बस आप तैयार हो तो नीचे दी हुई डिटेल्स में संपर्क करें.

  • Whatsapp: 9993157979
  • ईमेल: info@khabarsatta.com
  • इंस्टाग्राम: @khabarsatta
  • फेसबुक: @khabarsatta

नैतिकता के साथ खबर सत्ता

खबर सत्ता हमेशा से नैतिकता का पालन करता है और हमारे प्रसारण का मतलब है कि हम आपको यह सुनिश्चित करते हैं कि मथुरा, वृन्दावन के साथ साथ आपके घर में होने वाले इस पूजा का सीदः प्रसंद हर कृष्ण भक्त देख पाए। हमें खुशी है कि हम इस पावन अवसर पर आपके साथ हैं।

इस जन्माष्टमी, अपने घर बैठे वृन्दावन से लड्डू गोपाल के दर्शन करके और अपने घर से लड्डू गोपाल के दर्शन करा कर आप निश्चित रूप से अपने आत्मा को पवित्र बना सकते हैं। खबर सत्ता के साथ, यह संभव हो रहा है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here