Shilpi Raj MMS Video: BF ने नहीं बल्कि MANAGER ने किया LEAK? सामने आई बड़ी सच्चाई

Shilpi Raj MMS Video: Not BF but MANAGER did LEAK? big truth revealed

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

Shilpi Raj MMS Full Video Download Link: Shilpi Raj की बात करें तो शिल्पी राज एक भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) है, बीते कुछ दिनों पहले से सोशल मीडिया में Shilpi Raj के MMS Video ने आग लगाई हुई है.

Singer Shilpi Raj MMS Video की बात करें तो उस MMS Viral Video में Shilpi Raj एक लडके के साथ आपत्तिजनक स्तिथि में दिखाई दे रही है, सोशल मीडिया में चल रही बातो के अनुसार Shilpi Raj के Viral MMS Video में शिली के साथ दिखाइ देने वाला लड़का कोई और नहीं बल्कि शिल्पी राज का BF विजय चौहान है.

Shilpi Raj का MMS, BF Vijay Chouhan ने नहीं MANAGER ने कराया लीक?

- Advertisement -

सोशल मीडिया और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो Shilpi Raj MMS Video जानबूझकर लीक आने वाले गानों को हिट कराने के लिए शिल्पी राज (Shilpi Raj) और उनके बॉयफ्रेंड (BF) ने MMS लीक कराया था. पर इस खबर के बाद एक नया मोड़ सामने आता दिखा आईडीई रहा है. आपको बता दे की शिल्पी राज विजय चौहान के पहले अपने एक मैनेजर को डेट कर रही थी. मैनेजर ने उन्हें किस तरह का धोखा दिया इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे है.

बता दें कि साल भर पहले ही Shilpi Raj ने अपनी लाइफ का बड़ा खुलासा किया था. इसमें उन्होंने बताया था कि उनके पूर्व मैनेजर ने प्यार का झांसा देकर उनसे पैसे ठगे. उनकी सारी इनकम अपने पास रखता गया. लेकिन जब शिल्पी ने शादी की बात की तो मुकर गया.

- Advertisement -

इसके बाद से उसने शिल्पी के नाम से शादी की गलत अफवाहें फैलानी शुरू कर दी. शिल्पी ने रोते हुए अपने फैंस के साथ अपना दर्द शेयर किया. यही नहीं शिल्पी ने ये भी कहा की वो मुझे इस्तेमाल करता रहा और मै बेवकूफो की तरह उस पर विश्वास करती रही.

बता दे की मैनेजर से ब्रेकअप के बाद शिल्पी राज विजय चौहान के करीब आ गई थी. वही अब ये भी माना जा रहा है की कही बदला लेने के लिए शिल्पी राज के पूर्व मैनेजर ने ही तो वीडियो वायरल नहीं किया है.

- Advertisement -

खैर इस बात की अभी तक कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है. सोशल मीडिया में मैनेजर को लेकर वायरल हो रही इस खबर को हम आपके सामने पेश कर रही है. अभी तक ये सामने नहीं आ पाया है की एक्ट्रेस का वीडियो किसने वायरल किया है.

शिल्पी राज (Shilpi Raj) के इस MMS वीडियो को लोग Download करने के लिए इतने ज्यादा उतावले हो चुके है की Google, Youtube, Telegram पर Shilpi Raj Video Download सर्च ट्रेंडिंग टॉपिक बन चूका है, एक्ट्रेस ने ये भी कहा की मेरे MMS को लोग Youtube में देख रहे है. वही व्हाट्सप्प सहित कई प्लेटफॉर्म में MMS की लिंक शेयर कर रहे है.

Shilpi Raj MMS Full Video Download

Shilpi Raj का MMS VIDEO LEAK होने के बाद खुद शिल्पी ने सोशल मीडिया के सहारे कहा “मेरे यहां शादी है. कुछ लोग यूट्यूब (Youtube) पर मेरे वीडियो अपलोड (Shilpi Raj MMS Video) कर उसे शेयर कर रहे हैं. आप सभी ने व्यवहार देखा है. कुछ भी कीजिए मुझे मदद कीजिए. मैंने आजतक किसी से भी ऊंची आवाज में बात नहीं की हूं. मेरी गलती यही है कि एक गरीब परिवार से हूं.”

Web Title: Shilpi Raj MMS Full Video Download Link: Shilpi Raj MMS Video Leaked by BF Vijay Chauhan; people eager to download

- Advertisement -

Latest article