HomeदेशShilpi Raj MMS: शिल्पी राज के Private Video (MMS) लीक पर बना...

Shilpi Raj MMS: शिल्पी राज के Private Video (MMS) लीक पर बना विवाद, Viral MMS पर सामने आया शिल्पी राज का रिएक्शन

Controversy over Shilpi Raj's Private Video (MMS) leak, Shilpi Raj's reaction on Viral MMS surfaced

- Advertisement -

नई दिल्ली : भोजपुरी गायिका शिल्पी राज, जो अपने गीतों जैसे लाइका पहलका हा, नीली नीली अखियां के लिए जानी जाती हैं, ने हाल ही में एक विवादास्पद वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद सुर्खियां बटोरीं।

वीडियो, हालांकि प्रमाणित नहीं है, कथित तौर पर उसे अपने कथित प्रेमी विजय चौहान के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है, जबकि वह आंशिक रूप से नग्न थी।

- Advertisement -

वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है और नेटिज़न्स यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या यह वास्तव में वीडियो में वही थी। 

वीडियो की विवादास्पद प्रकृति के कारण, शिल्पी ने लाइव वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया पर भी चर्चा का जवाब दिया। वह रोते हुए और नेटिज़न्स से वीडियो साझा करना बंद करने की अपील करती हुई दिखाई दीं।

Shilpi Raj Viral MMS Video Download: शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर लीक, डाउनलोड के लिए अनेको प्लेटफार्म पर उपलब्ध
Shilpi Raj Viral MMS Video Download: भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj के कथित Private Video Leak होने से छिड़ा विवाद, सामने आया उनका रिएक्शन
- Advertisement -

भावुक अवस्था में, उन्होंने अपने प्रशंसकों से पूछा कि क्या उन्हें बेटी, किसी की बहन के रूप में खुश रहने का अधिकार नहीं है और उन्होंने प्रशंसकों से इस विवाद के बीच शांति खोजने की अपील की।

Shilpi Raj MMS Full Video Download Link: शिल्पी राज का MMS वीडियो BF विजय चौहान ने कराया लीक; डाउनलोड करने को उतावले हुए लोग

शिल्पी ने 2017 में भोजपुरी गाने ‘भुकुर भुकुर लाइट बरब करेजौ’ से अपने गायन करियर की शुरुआत की। वह दू हजारा लेके आजा स्टेज पा, अपनी तो जैसे तैसे, लाइका पहलका हा और नीली नीली अखियां जैसे गानों के लिए जानी जाती हैं।

Shilpi Raj MMS Video: BF ने नहीं बल्कि MANAGER ने किया LEAK? सामने आई बड़ी सच्चाई
- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments