khabar-satta-app
Home देश BJP सांसदों से बोले PM मोदी, कोरोना पर लोगों को करें जागरूक

BJP सांसदों से बोले PM मोदी, कोरोना पर लोगों को करें जागरूक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सभी सांसदों से कहा है कि जिन-जिन राज्यों में पार्टी विपक्ष में है वहां 15 अप्रैल तक किसी भी तरह के विरोध प्रदर्शन ना करें

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच मंगलवार को संसद भवन में भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक हुई. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों को कोरोना वायरस के मसले पर संबोधित किया और इस दौरान मीडिया की तारीफ की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के संसदीय दल की बैठक में कोरोना को लेकर सभी सांसदों के सामने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने प्रेजेंटेशन दिया. प्रेजेंटेशन में बताया गया कि देश में अभी कोरोना को लेकर क्या हालात है.

सरकार ने इससे निपटने के लिए क्या क्या कदम उठाए हैं और कोरोना को लेकर किस तरह से सावधानी बरत सकते हैं. यह फैलता कैसे हैं और इस तरह की तमाम डिटेल जानकारी सांसदों के साथ प्रेजेंटेशन में साझा की गई .स्वास्थ्य मंत्री की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह समेत तमाम पार्टी के सांसद इस बैठक में मौजूद थे.

- Advertisement -

स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन की तरफ से प्रेजेंटेशन में बताया गया कि दुनिया के मुकाबले भारत ने पहले से ही इस बीमारी की रोकथाम के लिए कदम उठा लिए थे और समय-समय पर यह स्टेप्स हम आगे बढ़ाते हैं आज भारत में कोरोना के 126 मामले हैं भारत में अभी भी हालात काबू में हैं और किसी भी तरह से कोई पैनिक की स्थिति नहीं है.

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों से कोरोना को लेकर व्यापक जागरूकता फैलाने को कहा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों से कहा कि वह बीमारी से बचाव करें. अपने आस-पस साफ-सुथरा रखें और समय-समय पर अपने हाथों को सैनिटाइज करते रहें.

- Advertisement -

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश भर में हजारों की तादाद में स्वास्थ्य कर्मी इस बीमारी से बचाव के लिए हर जगह लगे हुए हैं चाहे वह एयरपोर्ट हो या रेलवे स्टेशन सभी सांसदों से पीएम ने अपील की कि आप अपने अपने लोकसभा क्षेत्र में जाएं तो लोगों को भी जागरूक करें जब आप एयरपोर्ट पर हो तो जो कर्मचारी इस सेवा में लगे हैं उनका मनोबल बढ़ाएं उनकी तारीफ करें क्योंकि एक बड़ा काम कर रहे हैं.

देश में इस महामारी से रोकथाम के लिए लगे हुए हैं हमें उनका हौसला बढ़ाने की जरूरत है वह एक महान काम कर रहे हैं. लिहाजा पीएम ने सांसदों से कहा आप एयरपोर्ट पर जो कर्मचारी अधिकारी इस सेवा में लगे हैं उनका मनोबल बढ़ाएं. रेलवे स्टेशनों पर और जहां-जहां पब्लिक प्लेस पर इस तरह के स्वास्थ्य कर्मचारी तैनात हैं इस तरह की स्वास्थ्य सुविधाएं लगाई गई हैं उसको लेकर लोगों को जागरूक करें.

- Advertisement -

सांसदों की बैठक में कोरोना को लेकर पूरी डिटेल जानकारी तो दी ही गई साथ ही प्रधानमंत्री की तरफ से सांसदों को प्रोत्साहित किया गया कि आप भी आगे जाएं और लोकसभा क्षेत्र से लेकर जहां-जहां आप जाएं इसको लेकर लोगों को जागरूक करें.

साथ में ही है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सभी सांसदों से कहा है कि जिन-जिन राज्यों में पार्टी विपक्ष में है वहां 15 अप्रैल तक किसी भी तरह के विरोध प्रदर्शन ना करें जिसमें लोगों को एकजुट होना पड़ता है. क्योंकि इस महामारी को रोकने के लिए जरूरी है कि ज्यादा से ज्यादा लोग एक साथ एकजुट ना हो किसी सार्वजनिक जगह पर यही वजह है कि प्रधानमंत्री ने सभी सांसदों को इस तरह के विरोध प्रदर्शन से बचने की सलाह दी.

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

Leave a Reply

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,007FansLike
7,044FollowersFollow
772FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

सिवनी: कलेक्टर- एसपी ने किया छपारा सीताफल मण्डी का निरीक्षण

सिवनी: सिवनी कलेक्टर- एसपी ने किया छपारा के खेरमाटोला सीताफल मण्डी का निरीक्षण सीताफल उत्पादक किसानों की...

सिवनी: प्राइवेट स्कूलों के खिलाफ ABVP ने खोला मोर्चा

सिवनी वर्तानकालिक परिस्थिति के कारण चल रहे वर्तमान दौर से हमारा देश गुजर रहा है कोर्ट व मध्यप्रदेश सरकार के निर्देश के...

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा,शाहरुख और रणवीर सहित इन स्टार्स ने मांगी दुआ

मुंबई: दिग्गज भारतीय क्रिकेटर कपिल देव को वीरवार देर रात दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद कपिल देव की दिल्ली के एक अस्पताल में...

गुजरात को आज मिलेगा सबसे बड़े रोप-वे का तोहफा, पीएम मोदी आज करेंगे तीन परियोजनाओं का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से अपने गृह राज्य गुजरात में तीन परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। वह गुजरात के किसानों के...

अब गाली गलौज पर उतरी इमरती देवी, पूर्व सीएम कमलनाथ को बताया लुच्चा-लफंगा और शराबी

डबरा: पूर्व सीएम कमलनाथ और इमरती देवी में आइटम को लेकर छिड़ी बहस बाजी अब गाली गलौज में बदल गई है। मध्य प्रदेश में जारी...