Sunday, February 5, 2023
HomeदेशLeopard Attack Video: इमारत की बाड़ लांघकर तेंदुए ने कार पर किया...

Leopard Attack Video: इमारत की बाड़ लांघकर तेंदुए ने कार पर किया हमला, 13 लोग घायल

Leopard Attack Video: Leopard attacks car after crossing building fence, 13 people injured

- Advertisement -

Leopard Attack Video: असम के जोरहाट जिले में एक कुचले हुए तेंदुए ने तबाही मचा रखी है. एक तेंदुए ने एक इमारत की बाड़ पर छलांग लगा दी और सड़क पर गुजर रही एक कार पर हमला कर दिया। 

तेंदुए के आतंक से मोहल्ले में हड़कंप मच गया है। बताया गया है कि तेंदुए के हमले में करीब 13 लोग घायल हो गए। तेंदुए के हमले में वन विभाग के तीन अधिकारी भी घायल हो गए। 

- Advertisement -

चौंकाने वाली घटना जोरहाट जिले के चेनिजन में वर्षा वन अनुसंधान संस्थान में हुई।

इस इलाके में तेंदुए का आतंक

जोरहाट जिले के पुलिस अधीक्षक मोहन लाल मीणा ने एएनआई को बताया, “सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

- Advertisement -

साथ ही वन विभाग के एक अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी यह है कि, “हमें सूचना मिली कि इस इलाके में सुबह साढ़े दस बजे के करीब एक तेंदुए ने कुछ नागरिकों पर हमला कर दिया. जब हम मौके पर पहुंचे तो तेंदुए ने हमारे दो कर्मचारियों पर भी हमला कर दिया। इसके बाद हमारी दूसरी टीम भी मौके पर पहुंच गई। हम स्थिति को संभालने और तेंदुए को वश में करने की कोशिश कर रहे हैं।”

यहां वीडियो देखें

- Advertisement -

जंगल में शिकार के लिए भटक रहे तेंदुए के कई वीडियो सामने आ चुके हैं, इंसानी बस्तियों में भी खुलेआम घूम रहे हैं. तेंदुए के बच्चों से लेकर छोटे-बड़े जानवरों पर हमला करने के कई मामले सामने आ चुके हैं। वन विभाग की ओर से तेंदुए को समय रहते पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. 

लेकिन ऐसे में वन विभाग जंगल के आसपास रहने वाले नागरिकों से अपील करता है कि वे तेंदुए के हमलों से सुरक्षित रहने के लिए उचित देखभाल करें। इसलिए तेंदुआ दिखाई देने पर क्षेत्र के नागरिकों को सतर्क हो जाना चाहिए और तेंदुए की हरकत की सूचना वन विभाग या पुलिस को देनी चाहिए।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments