Monday, November 28, 2022
HomeदेशKia Carens MPV भारत में 8.99 लाख रुपये में लॉन्च, कुल 15...

Kia Carens MPV भारत में 8.99 लाख रुपये में लॉन्च, कुल 15 वेरिएंट ऑफर पर

किआ कैरेंस एक एमपीवी है, लेकिन इसमें एसयूवी-शैली की बाहरी और कई नए जमाने की विशेषताएं हैं और इसे 8.99 लाख रुपये से 16.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच की कीमत में खरीदा जा सकता है।

- Advertisement -

किआ इंडिया ने भारतीय बाजार के लिए अपनी बहुप्रतीक्षित कैरेंस को 8.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में लॉन्च किया है। Kia Carens भारत में Seltos, Carnival और Sonet के लॉन्च के बाद दक्षिण कोरियाई ऑटोमेकर का चौथा उत्पाद है। किआ कैरेंस वेरिएंट में उपलब्ध है और इसकी कीमत 8.99 लाख रुपये से 16.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है।

भारत में Kia Carens की वैरिएंट-वार कीमत यहां दी गई है (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम)

- Advertisement -

डिजाइन के संदर्भ में, कैरेंस भेस में एक एमपीवी है, लेकिन इसमें एसयूवी-शैली की विशेषताएं हैं जैसे कि चंकी फ्रंट बम्पर, फ्लैट बोनट, डुअल-बीम एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स के साथ एकीकृत वाई-आकार के एलईडी डीआरएल और स्पोर्टी डुअल-टोन के साथ क्रोम हाइलाइट्स अलॉय व्हील, रूफ रेल्स और थिक बॉडी क्लैडिंग।

किआ कैरेंस 8 स्पीकर के साथ बोस साउंड सिस्टम, वायरस और बैक्टीरिया से सुरक्षा के साथ स्मार्ट प्योर एयर प्यूरीफायर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, स्काईलाइट सनरूफ, ओवर द एयर (ओटीए) सिस्टम अपडेट, कूलिंग फंक्शन के साथ स्मार्टफोन वायरलेस चार्जर और कई अन्य से लैस होगा। किआ कैरेंस में मजबूत 10 हाई-सेफ्टी पैकेज भी होगा जिसमें 6 एयरबैग, ऑल व्हील डिस्क ब्रेक, ईएससी, एबीएस और बहुत कुछ शामिल हैं

- Advertisement -

किआ कैरेंस उसी इंजन विकल्प द्वारा संचालित है जो किआ सेल्टोस को शक्ति प्रदान करता है जो कि 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन है जो 140 पीएस की शक्ति और 242 एनएम का टार्क पैदा करता है और 1.5-लीटर टर्बो डीजल इंजन 115PS की शक्ति और 250 एनएम का टार्क बनाता है। पेट्रोल इंजन को 6-स्पीड मैनुअल या डीसीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है और डीजल को 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर से जोड़ा गया है।

Kia Carens का मुकाबला Hyundai Alcazar, Tata Safari, MG Hector Plus और Mahindra XUV700 से है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments