Thursday, May 26, 2022

Jagannath Ji Photo On Kitkat Wrapper: किटकैट के रैपर पर भगवान श्री जगन्नाथ की तस्वीर से भड़के लोग….

Jagannath Ji Photo On Kitkat Wrapper: People are furious with the picture of Lord Shri Jagannath on the wrapper of Kitkat.

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

Jagannath Ji Photo On Kitkat Wrapper नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा भगवान जगन्नाथ, बलभद्र और सुभद्रा के उत्पाद किटकैट के रैपर पर इस्तेमाल की गई तस्वीरों पर आपत्ति जताए जाने के बाद नेस्ले इंडिया ने खुद को एक विवाद के बीच में पाया है।

नेस्ले इंडिया द्वारा प्रचार की नौटंकी नागरिकों के एक वर्ग के साथ अच्छी नहीं रही और लोगों ने अपनी शिकायतों को प्रसारित करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, कुछ ने कहा कि इससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है

- Advertisement -

“कृपया अपने किटकैट चॉकलेट कवर में भगवान जगन्नाथ, बलभद्र और माता सुभद्रा की तस्वीरें हटा दें। जब लोग चॉकलेट खा लेंगे तो वे कवर को सड़क, नाली, कूड़ेदान आदि पर फेंक देंगे। इसलिए, कृपया तस्वीरें हटा दें,” एक ट्विटर उपयोगकर्ता लिखा था

एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीट किया, “किटकैट के पैकेट पर भगवान जगन्नाथ जी की तस्वीर छापने का अधिकार उन्हें किसने दिया। चॉकलेट खाकर लोग पैकेट को कूड़ेदान में फेंक देंगे। यह हमारे भगवान का अपमान करेगा, और एक हिंदू के रूप में हम बर्दाश्त नहीं कर सकते। यह, हिंदू इसका विरोध करते हैं।”

Jagannath Ji Photo On Kitkat Wraper

- Advertisement -

“किटकैट पर हमारी ओडिशा संस्कृति और भगवान जगन्नाथ, बलभद्र और सुभद्रा को देखना एक सम्मान की बात है, लेकिन कृपया एक बार सोचें, जब कोई चॉकलेट बार खाएगा और रैपर को कूड़ेदान, नालियों, नाले में फेंक देगा और कई लोग उस पर चलेंगे। जगन्नाथ परिवार इससे (एसआईसी) खुश होंगे,” एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की।

यह भी पढ़े :  असम एचएसएलसी रिजल्ट 2022 जल्द ही घोषित किया जाएगा; अपेक्षित तिथि यहाँ देखें: Assam HSLC Result 2022

विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए नेस्ले इंडिया ने कहा कि उसने पिछले साल इन पैक्स को बाजार से वापस ले लिया था।

- Advertisement -

हम मामले की संवेदनशीलता को समझते हैं और अगर अनजाने में हमने किसी की भावना को ठेस पहुंचाई है तो हमें खेद है। तत्काल कार्रवाई के साथ हमने पहले ही बाजार से इन पैकों को वापस लेने की पहल शुरू कर दी थी। आपकी समझ और समर्थन के लिए हम आपको धन्यवाद देते हैं। (@NestleIndiaCare) 

नेस्ले इंडिया ने ट्वीट किया, “एक पूर्व कार्रवाई के रूप में, हमने पिछले साल इन पैक्स को बाजार से वापस ले लिया था। हम आपकी समझ और समर्थन के लिए धन्यवाद करते हैं।”

“हम लोगों को कला और उसके कारीगरों के बारे में जानने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते थे। हम मामले की संवेदनशीलता को समझते हैं और अगर हमने अनजाने में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो हमें खेद है।”

नेस्ले इंडिया ने आगे कहा, “किटकैट ट्रैवल ब्रेक पैक खूबसूरत स्थानीय गंतव्यों का जश्न मनाने के लिए हैं और पिछले साल हम ‘पट्टचित्र’ का प्रतिनिधित्व करने वाले पैक पर डिजाइन के साथ ओडिशा की संस्कृति का जश्न मनाना चाहते थे।”

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article