khabar-satta-app
Home क्रिकेट IPL 2020: दो छक्के लगाते ही इस खास मुकाम पर पहुंच जाएंगे संजू सैमसन

IPL 2020: दो छक्के लगाते ही इस खास मुकाम पर पहुंच जाएंगे संजू सैमसन

शारजहा: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) मौजूदा समय में बेहतरीन फॉर्म में हैं. आईपीएल 13 (IPL 13) में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला रविवार को खेला जाना है.

इस मैच में दाएं हाथ के खब्बू बल्लेबाज संजू सैमसन की नजर आईपीएल में 100 सिक्स का आंकड़ा करने पर रहेंगी. आईपीएल इतिहास में संजू सैमसन का नाम भारत के सबसे खतरनाक युवाओं खिलाड़ियों में शामिल है. 

- Advertisement -

आईपीएल में 100 सिक्स से दो कदम पीछे सैमसन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के हर सीजन में अपने ताबड़तोड़ खेल से सबका दिल जीतने वाले संजू सैमसन इस आईपीएल में भी रंग में नजर आ रहे हैं. वहीं गौर किया आईपीएल में संजू सैमसन के छक्कों के रिकॉर्ड के बारे में तो सैमसन ने अपने आईपीएल करियर के 94 मैचों में 98 बार गेंद को 6 रनों के लिए मैदान के बाहर मारा है.

- Advertisement -

ऐसे में अब संजू सैमसन को 2 सिक्स और चाहिए आईपीएल में 100 छक्के के खास मुकाम को हासिल करने के लिए. अगर संजू सैमसन किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ 2 छक्के मारने में कामयाब हो पाते हैं तो वह वह आईपीएल इतिहास के 19वें ऐसे खिलाड़ी बनेंगे जिनके नाम इस लीग में 100 छ्क्कें होंगे.

जबकि एक भारतीय खिलाड़ी के नाते वह यह कारनामा करने वाले 11वें प्लेयर बनेंगे. मालूम हो कि बतौर भारतीय सबसे अधिक 212 आईपीएल सिक्स सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने लगाए हैं. वहीं आईपीएल में सर्वाधिक 326 छक्के क्रिस गेल (Chris Gayle) ने जड़े हैं. 

- Advertisement -

पिछले मैच में संजू सैमसन ने लगाई छक्कों की जड़ी

संजू सैमसन ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) के दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ पहले मैच में छक्कों की जड़ी लगा दी थी. सैमसन ने सीएसके के गेंदबाजों को रिमांड पर लेते हुए शारजहा के मैदान में 9 गगनचुंबी छक्के मारे थे.

इस मैच में संजू सैमसन ने 19 बॉल में तेजतर्रार फिफ्टी पूरी करते हुए कुल 32 गेंदों में 74 रनों की तूफानी पारी खेली थी. ऐसे में किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध भी सैमसन अपना पुराना प्रदर्शन दोहराने की पूरी कोशिश करेंगे. 

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,007FansLike
7,044FollowersFollow
789FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

मायावती ने कहा-सपा को हराने के लिए बीजेपी को देंगे वोट, प्रियंका बोलीं-इसके बाद भी कुछ बाकी है?

लखनऊ: राज्यसभा चुनाव से पहले बसपा के 7 विधायक बगावत करके सपा में चले गए। पार्टी में सेंधमारी से नाराज...

खुलासा: तौसीफ के मामा के इशारे पर हासिल किया था हथियार, हत्या में परिजन भी हो सकते शामिल

सोहना: निकिता तोमर हत्याकांड के बाद जहां आरोपी तौसीफ के परिवाार के राजनैतिक कनेक्शन सामने आ रहेे थे वहीं अब आरोपी तौसीफ के रिश्तेदारों के क्रिमिनल...

PoK में पाकिस्तानी सीक्रेट एजेंट ने की कश्मीरी युवाओं के अपहरण की कोशिश, जमकर हुई धुनाई

पेशावरः पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में पाकिस्तान के सीक्रेट एजेंट द्वारा कश्मीरी युवाओं के अपहरण का मामला सामने आने पर हंगामा मच गया ।...

केशुभाई पटेल के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक, बोले- पूर्व सीएम ने हमेशा किया मार्गदर्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए गुुरुवार को कहा कि उनका जीवन...

मोदी सरकार पर भड़के पवार, बोले- केंद्र की नीतियों ने प्याज का स्वाद कर दिया कड़वा

पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार ने प्याज के आयात-निर्यात की नीति को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)...