Hyderabad Jubliee Hills Rape: जुबली हिल्स में कार में युवती से गैंगरेप, विधायक के बेटे समेत राजनीतिक बड़बोले शामिल

हैदराबाद जुबली हिल्स रेप: राजनीतिक रूप से प्रभावशाली परिवारों से ताल्लुक रखने वाले 11वीं और 12वीं के छात्र कथित तौर पर इस घटना में शामिल हैं। माना जा रहा है कि एक विधायक का बेटा भी गिरोह का हिस्सा है। हालांकि, पुलिस ने कहा कि वह अपराध में शामिल नहीं हो सकता है क्योंकि वह कथित तौर पर कार से उतर गया और सामूहिक बलात्कार से पहले भाग गया।

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

हैदराबाद के पॉश जुबली हिल्स इलाके में पिछले शनिवार को एक कार में पांच किशोरों ने एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। दिल दहला देने वाली घटना शुक्रवार को सामने आई। पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। 

इस घटना में राजनीतिक रूप से प्रभावशाली परिवारों से ताल्लुक रखने वाले कक्षा 11 और 12 के छात्र कथित रूप से शामिल हैं। माना जा रहा है कि एक विधायक का बेटा भी गिरोह का हिस्सा है।

- Advertisement -

 हालांकि, पुलिस ने कहा कि वह अपराध में शामिल नहीं हो सकता है क्योंकि वह कथित तौर पर कार से उतर गया और सामूहिक बलात्कार से पहले भाग गया।

नाबालिग लड़की दोस्त के साथ पब गई थी। चूंकि उसकी सहेली जल्दी चली गई थी, इसलिए पार्टी के दौरान उसकी एक लड़के से दोस्ती हो गई। 

- Advertisement -

उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे घर छोड़ने का वादा किया। वे रास्ते में एक पेस्ट्री की दुकान पर रुक गए और बाद में जुबली हिल्स में मर्सिडीज कार खड़ी कर दी, जहां पांच लड़कों ने उसका यौन उत्पीड़न किया, जबकि अन्य कार के बाहर पहरा दे रहे थे।

घटना का पता तब चला जब लड़की के पिता ने उसकी गर्दन पर चोट के निशान देखे और उसके बारे में पूछताछ की। उसने उसे बताया कि एक पब में पार्टी करने के बाद कुछ लड़कों ने उस पर हमला किया।

- Advertisement -

पीड़िता के पिता की शिकायत पर, पुलिस ने बुधवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरू की।

इसे शुरू में शील भंग करने का मामला माना गया था लेकिन पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 में बदल दी।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी की तलाश कर रहे हैं।

लड़की सिर्फ एक लड़के का नाम बता सकती है, जो नाबालिग भी है।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और अन्य तकनीकी साक्ष्य जुटा रही है।

Web Title: Hyderabad Jubliee Hills Rape: Girl gang raped in car in Jubilee Hills, political ruckus including MLA’s son involved

- Advertisement -

Latest article