Home देश हिंदू लिखना गलत नहीं, सभी दुकानदार अपनी दुकानों पर हिंदू लिखें: रघुवर दास

हिंदू लिखना गलत नहीं, सभी दुकानदार अपनी दुकानों पर हिंदू लिखें: रघुवर दास

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि, हिंदू लिखना कहीं से गलत नहीं है. सभी दुकानदार अपने दुकानों पर हिंदू लिखें.

जमशेदपुरझारखंड के जमशेदपुर में दो फल दुकानदारों द्वारा विश्व हिन्दू परिषद (VHP) का बैनर लगाकर, फल बेचने के मामले में पुलिस ने धारा 107 के तहत नोटिस जारी कर दिया है. साथ ही बैनर हटवा दिया है. इस मामले को लेकर बीजेपी हेमंत सोरेन (Hemant Soren) सरकार पर खुलकर हमला कर रही है.

इसी क्रम में, बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) ने जमशेदपुर पहुंचकर फल विक्रेताओं से मुलाकात की. इस दौरान, पूर्व सीएम रघुवर दास ने कहा कि, हिंदू लिखना कहीं से गलत नहीं है. सभी दुकानदार अपने दुकानों पर हिंदू लिखें.

- Advertisement -

दरअसल, बीजेपी पुलिस द्वारा फल विक्रेता की दुकान से बैनर हटवाए जाने को लेकर आक्रमक रूख अख्तियार कर लिया है. साथ ही, मामले को लेकर पार्टी राज्य सरकार पर लगातार हमलावर है. इससे पहले, बीजेपी विधायक सीपी सिंह ने भी हेमंत सरकार को घेर था

सीपी सिंह ने कहा कि, प्रशासन की कार्रवाई से तुष्टीकरण की नीति का पर्दाफाश हुआ है. उन्होंने प्रशासन पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि, आखिर हिंदू के फल दुकान से उन्हें क्या दिक्कत है. अगर हिम्मत है तो जो मुसलमानों की दुकानें जिनमे 786 लिखा होता है. उन्हें बंद करें.

- Advertisement -

सीपी सिंह ने साफ तौर पर कहा कि 107 के नोटिस के तहत प्रशासन एक खास हिंदू को डराने का काम कर रही है. जबकि, जब दूसरे समुदाय के लोग लगातार उल्लंघन कर रहे हैं तो उस पर, कोई कार्रवाई नहीं होती है.

सीपी सिंह ने कहा है कि, सरकार पूरी तरीके से तुष्टीकरण की नीति पर चल रही है और पुलिस द्वारा एकतरफा कार्रवाई की जा रही है. वहीं, जेएमएम (JMM) प्रवक्ता मनोज पांडे ने बीजेपी के बयानों की आलोचना की. उन्होंने कहा कि, बीजेपी को संकट की इस घड़ी में राजनीतिक विद्वेष फैलाने से बाज आना चाहिए

- Advertisement -

मनोज पांडेय ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि, ऐसी बयानबाजी से धार्मिक भावना भड़काने का काम करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि, बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है और वह हेमंत सोरेन  की लोकप्रियता से घबरा कर, धार्मिक हथकंडे अपनाने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़े :  भारत सरकार 16 जनवरी को लांच करेगी कोरोना वैक्सीन के लिए CoWin App
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,569FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

टीके की दूसरी खेप अनलोड करने की तैयारी में एयरपोर्ट प्रबंधन

इंदौर। देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट प्रबंधन कोरोना टीके की दूसरी खेप को अनलोड करने को तैयार है। इसके...
यह भी पढ़े :  तीनों कृषि कानूनों पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, गणतंत्र दिवस परेड बाधित करने की आशंका पर नोटिस जारी किया

सेल्फी प्वाइंट फूलबाग पर विद्यार्थियाें ने किया याेगा

x