Thursday, December 8, 2022
HomeदेशHANUMAN Teaser: हनुमान के टीज़र ने लोगों के दिलों में बनाई खास...

HANUMAN Teaser: हनुमान के टीज़र ने लोगों के दिलों में बनाई खास जगह, लोगों ने माना आदिपुरुष से बेहतर है हनुमान – Watch Video

HANUMAN Teaser: Hanuman's teaser made a special place in the hearts of people, people believed that Hanuman is better than Adipurush - Watch Video

- Advertisement -

Hanuman Teaser: फिल्म निर्माता प्रशांत वर्मा (Prashant Verma) की सुपरहीरो फिल्म हनुमान का टीजर (Hanuman Teaser) हाल ही में लॉन्च किया गया था और इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर बहस छिड गयी है। 

प्रशंसक इसकी तुलना प्रभास, सैफ अली खान और कृति सनोन अभिनीत ओम राउत के बड़े बजट वाले आदिपुरुष से कर रहे हैं। हनुमान टीज़र भारी वीएफएक्स से भरा हुआ है और वाकई में आदिपुरुष के वीएफएक्स के मुकाबले में बेहद ही शानदार है.

- Advertisement -

हनुमान के टीजर की शुरुवात ‘ भगवान श्री राम’ के नाम की गूंज के साथ होती है और फिर बैकग्राउंड में मंत्रोच्चारण सुनाई देते है, इस टीज़र का पहला द्रश्य ही आपको गर्व महसूस कराएगा, इसमें पहले दृश्य में भगवान हनुमान की इनती विशाल प्रतिमा कि किसी की भी नजर एक बात उन्हें देखकर हट ही नहीं पाएंगी।

हनुमान फिल्म के इस टीज़र में जब हीरो की एंट्री होती है तब हीरो के हाथ में भगवान हनुमान का गदा होता है और जब टीजर खत्म होने लगता है तब बर्फ के शिवलिंग में हनुमान जी की झलक देखने को मिलती है।

- Advertisement -

आईएएनएस ने फिल्म निर्माता के हवाले से कहा “HanuMan सिर्फ एक तेलुगू फिल्म नहीं है, इसे पूरे भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व की फिल्म होनी चाहिए, क्योंकि हनुमान जी वाकई में सबसे बड़े सुपर हीरो है। वह सुपरमैन और बैटमैन से अधिक शक्तिशाली है।

HANUMAN Teaser: हनुमान के टीज़र ने लोगों के दिलों में बनाई खास जगह, लोगों ने माना आदिपुरुष से बेहतर है हनुमान – Watch Video

हमारे पास कई मार्वल और डीसी सुपरहीरो से भरा ब्रह्मांड हैं। मुझे बचपन से पौराणिक कथाएं पसंद हैं। मेरी पिछली फिल्मों में भी इसका पौराणिक संदर्भ है। पहली बार मैं पौराणिक चरित्र हनु-मन पर फिल्म कर रहा हूं। आने वाली कई फिल्मों में यह पहली है।

- Advertisement -

प्रशंसकों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और आदिपुरुष फर्स्ट लुक टीज़र के खिलाफ हनुमान टीज़र की प्रशंसा की, जिसने प्रशंसकों को खराब गुणवत्ता वाले वीएफएक्स और चरित्र प्रतिनिधित्व के लिए परेशान किया। यहाँ एक नज़र डालें:

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments