Tuesday, May 18, 2021
Homeदेशगजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा- हमारा लक्ष्य भाजपा की प्रचंड जीत सुनिश्चित...

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा- हमारा लक्ष्य भाजपा की प्रचंड जीत सुनिश्चित कर बंगाल में नया सवेरा लाना है

- Advertisement -

कोलकाता। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शनिवार को कोलकाता से सटे विधाननगर विधानसभा के साल्टलेक क्षेत्र में मॉर्निंग वॉकर ग्रुप के साथ चाय पर परिचर्चा की। उन्होंने कहा कि बंगाल की धरती में असीम संभावनाएं है। शेखावत ने कहा कि हम सभी लोग एक ही परिवार से हैं। सभी लोगों का एक ही लक्ष्य है कि बंगाल में परिवर्तन लाकर यहां का विकास करना। यहां भाजपा की प्रचंड जीत सुनिश्चित कर एक नया बंगाल बनाना है।

बंगाल में परिवर्तन तय है।केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि साथियों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का मान सम्मान बढ़ा है। विदेशों में भारतीयों का सम्मान बढ़ा है। यह अपने आप में बड़ी कामयाबी है। कोविड के इस काल में भारत ने अभूतपूर्व कार्य किया। आज भारत से कई देशों में कोविड वैक्सीन भेजा जा रहा है।

- Advertisement -

साल्टलेक पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री शेखावत का मॉर्निंग वॉकर ग्रुप के सुनित कुमार तोदी, विनय दुबे, अशोक अग्रवाल, जगन गुप्ता आदि ने स्वागत किया। इस मौके पर कलकत्ता वस्त्र व्यवसायी सेवा समिति के प्रधान महेंद्र चौधरी समेत साल्टलेक क्षेत्र के कारोबारियों के साथ भी केंद्रीय मंत्री ने बैठक की। उल्लेखनीय है कि बंगाल में भाजपा को जिताने के लिए केंद्रीय मंत्री शेखावत पिछले कई महीनों से यहां लगातार जुटे हैं। वे यहां लगातार जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं।

- Advertisement -
Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
RELATED ARTICLES

Populer Post

- Advertisment -
_ _