Tuesday, May 18, 2021
Homeदेशबंगाल में आज रैलियों का रविवार, अमित शाह, मिथुन चक्रवर्ती और ममता...

बंगाल में आज रैलियों का रविवार, अमित शाह, मिथुन चक्रवर्ती और ममता बनर्जी का होगा ताबड़तोड़ प्रचार

- Advertisement -

कोलकाता। बंगाल में 10 अप्रैल, शनिवार को चौथे चरण की वोटिंग खत्म होने के बाद अब सूबे में चार चरणों के मतदान और शेष हैें। ऐसे में मतदाताओं को लुभाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, हाल में भाजपा में शामिल हुए दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज बंगाल के कई इलाकों में ताबड़तोड़ जनसभाएं और रोड शो करेंगे।

अमित शाह की आज तीन रोड शो और तीन जनसभा है। शाह सबसे पहले नदिया जिले के शांतिपुर में 12:00 बजे से रोड शो करेंगे तो ममता बनर्जी पूर्व बर्धमान जिले में रोड शो करेंगी।शाह इसके बाद नदिया के राणाघाट दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में दोपहर 1:25 बजे से रोड शो करेंगे। फिर उत्तर 24 परगना के बसीरहाट दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में 3:00 से शाह की जनसभा है। इसके बाद शाम 4:25 बजे से कोलकाता से सटे पानीहाटी विधानसभा क्षेत्र में वे रोड शो करेंगे। इसके बाद शाम 5:30 बजे से कमरहट्टी टाउन हॉल मैदान में शाह की जनसभा है। अंत में शाम 7:00 बजे से उनकी रजारहाट- गोपालपुर में जनसभा है।

- Advertisement -

उधर, हाल में भाजपा में शामिल हुए दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की भी आज दो रोड शो व दो जनसभा है। मिथुन की सबसे पहले रायना विधानसभा क्षेत्र में सुबह 11:10 बजे से जनसभा है। इसके बाद दोपहर 12:45 बजे से आम गंगा विधानसभा क्षेत्र में उनका रोड शो है। इसके बाद 2:30 बजे से उत्तर 24 परगना के हाबरा विधानसभा क्षेत्र में वे रोड शो करेंगे।अंत में शाम 4:25 बजे से मिथुन की उत्तर 24 परगना के बागदा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा है। दूसरी ओर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भी आज रोड शो व कई जनसभा है।

- Advertisement -
Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
RELATED ARTICLES

Populer Post

- Advertisment -
_ _