Wednesday, December 7, 2022
HomeStudent CornerFree IAS Coaching : सोनू सूद के UPSC फ्री आईएएस कोचिंग के...

Free IAS Coaching : सोनू सूद के UPSC फ्री आईएएस कोचिंग के लिए आवेदन शुरू, जल्द करें ऑनलाइन आवेदन

Free IAS Coaching In Sonu Sood Foundation: सोनू सूद (Sonu Sood) के संभवम यूपीएससी (UPSC) कार्यक्रम के तहत फ्री आईएएस कोचिंग 2022-23 (Free IAS Coaching 2022-23) की घोषणा की गई है।

- Advertisement -

Free IAS Coaching In Sonu Sood Foundation: सोनू सूद (Sonu Sood) के संभवम यूपीएससी (UPSC) कार्यक्रम के तहत फ्री आईएएस कोचिंग 2022-23 (Free IAS Coaching 2022-23) की घोषणा की गई है। Free IAS Coaching का मुख्य उद्देश्य शैक्षणिक सत्र 2022-2023 के लिए यूपीएससी सिविल सेवा के उम्मीदवारों के लिए Free IAS coaching प्रदान करना है।

यूपीएससी के उम्मीदवार जो इसका हिस्सा बनना चाहते हैं, उन्हें इन चरणों का पालन करके अपना पंजीकरण कराना होगा। IAS परीक्षा में बैठने की तैयारी कर रहे सिविल सेवा के उम्मीदवारों के लिए एक अनूठा कार्यक्रम है।

Free IAS Coaching In Sonu Sood Foundation

- Advertisement -

अभिनेता और परोपकारी सोनू सूद ने फ्री आईएएस कोचिंग के कार्यक्रम की घोषणा की। यूपीएससी के उम्मीदवार जो आईएएस, सिविल सेवा परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं और IAS मुफ्त कोचिंग के लिए पंजीकरण करना चाहते हैं, वे अब आवेदन कर सकते हैं। जो उम्मीदवार संभवम आईएएस कोचिंग प्रोग्राम के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इन चरणों का पालन करके आवेदन कर सकते हैं।

सूद फाउंडेशन ने आधिकारिक ट्वीट में कहा कि चयनित उम्मीदवारों को भारत के शीर्ष सिविल सेवा संस्थानों में आईएएस कोचिंग में मुफ्त प्रवेश मिलेगा। आईएएस कोचिंग के अलावा, उम्मीदवारों को मेंटर्स का भी सहयोग दिया जाएगा और व्यक्तित्व विकास पर काम किया जाएगा। ऑनलाइन पंजीकरण करने के लिए, उम्मीदवारों को 50 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा।

Free IAS Coaching Registration- Sonu Sood Foundation

  • इच्छुक उम्मीदवार सूद चैरिटी फाउंडेशन की आधिकारिक वेबसाइट soodcharityfoundation.org पर जाएं
  • मुखपृष्ठ पर, ‘Campaigns’ टैब देखें
  • फिर दिए गए लिंक SAMBHAVAM पर क्लिक करना चाहिए
  • ‘अभी आवेदन करें’ पर क्लिक करें और आवेदन पत्र भरना शुरू करें
  • पंजीकरण शुल्क के रूप में 50 रुपये का भुगतान करें। और आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें
  • उम्मीदवारों को पुष्टिकरण पृष्ठ डाउनलोड करना चाहिए
  • भविष्य के लिए इसका प्रिंटआउट लें
- Advertisement -

पंजीकरण प्रक्रिया पूरी होने के बाद, संभवम कार्यक्रम के लिए उनके चयन के संबंध में फाउंडेशन पंजीकृत उम्मीदवारों से संपर्क करेगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने चयन की स्थिति के बारे में अद्यतन होने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर रखें।

सोनू सूद संभवम क्या है?

‘संभवम’ के तहत चयनित छात्रों को भारत में शीर्ष सिविल सेवा संस्थानों में मुफ्त ऑनलाइन आईएएस कोचिंग मिलती है।

Sood Charity Foundation का उद्देश्य क्या है?
- Advertisement -

‘संभवम’ के साथ, SCF और DIYA का उद्देश्य इस उद्देश्य में योगदान देना और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को मुफ्त कोचिंग प्राप्त करने में मदद करना और IAS प्रवेश परीक्षा में प्रतिस्पर्धा करने का समान अवसर देना है। इस पहल के साथ हम एक बेहतर, मजबूत नए भारत के निर्माण में मदद करना चाहते हैं।

What is Sonu Sood Sambhavam?

Students selected under ‘Sambhavam’ get free online IAS coaching in top civil services institutes in India.

What is the purpose of Sood Charity Foundation?

With ‘Sambhavam’, SCF and DIYA aims to contribute towards this objective and help the economically weaker section to get free coaching and give equal opportunity to compete in IAS entrance exam. With this initiative we want to help build a better, stronger New India.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments