Saturday, April 17, 2021

TMC के पूर्व सांसद Dinesh Trivedi BJP में शामिल

राज्यसभा सीट से इस्तीफा देने वाले दिनेश त्रिवेदी राज्य में मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। भगवा पार्टी को एक ही घोषणा करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जाती है।

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

नई दिल्ली: राज्यसभा सीट से इस्तीफा देने वाले दिनेश त्रिवेदी राज्य में मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। भगवा पार्टी को एक ही घोषणा करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जाती है।

त्रिवेदी ने ममता बनर्जी की अगुवाई वाली पार्टी से यह कहते हुए इस्तीफा दे दिया कि उन्हें घुटन महसूस हो रही है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पार्टी “प्रमुख ममता बनर्जी” के हाथों में नहीं थी।

दिनेश त्रिवेदी का इस्तीफा लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी के भाषण का समर्थन करने के दो दिन बाद आया, जिसमें उन्होंने निजी क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका के लिए कहा। उन्होंने भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र की सराहना करते हुए कहा कि देश सर्वश्रेष्ठ नेतृत्व में है।

- Advertisement -

त्रिवेदी, जिन्होंने तीसरी बार राज्यसभा में पश्चिम बंगाल का प्रतिनिधित्व किया था और एक पूर्व रेल मंत्री थे, ने केंद्रीय बजट पर एक बहस के दौरान सदन में अपने इस्तीफे की घोषणा की, उन्होंने कहा कि वह अपने राज्य में हिंसा के बारे में नहीं बोल सकते।

इस बीच, शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 291 उम्मीदवारों की सूची जारी की और घोषणा की कि वह नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ेंगी। नामों में 50 महिलाएं, 42 मुस्लिम उम्मीदवार शामिल थे। 

- Advertisement -

ममता बनर्जी ने संवाददाताओं से कहा, “हमने इस बार युवाओं पर ध्यान केंद्रित किया है, और 27-28 सीटें युवाओं को दी जाएंगी,” जोड़ना “80 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को सीओवीआईडी ​​-19 की स्थिति के मद्देनजर छोड़ दिया गया है और चुनाव में आयोग के मानदंड। “

कोलकाता में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की ब्रिगेड रैली के बाद भाजपा 7 मार्च को पश्चिम बंगाल के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने की संभावना है।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _