Home » देश » Flight Viral Video: प्लेन में पत्नी ने किया परेशान! पति ने एयरहोस्टेस को आवाज लगाकर लगाई मदद की गुहार

Flight Viral Video: प्लेन में पत्नी ने किया परेशान! पति ने एयरहोस्टेस को आवाज लगाकर लगाई मदद की गुहार

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Flight Viral Video
Flight Viral Video: प्लेन में पत्नी ने किया परेशान! पति ने एयरहोस्टेस को आवाज लगाकर लगाई मदद की गुहार

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Viral Video: पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास, प्यार और सम्मान पर आधारित होता है. लेकिन इस रिश्ते में खट्टे-मीठे अनुभव भी होते हैं. दरअसल, यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि पति-पत्नी का रिश्ता बिना लड़ाई-झगड़े के अधूरा है।

कहते हैं इस मीठी नोकझोंक से प्यार बढ़ता है. लेकिन अगर ये झगड़ा झगड़े में बदल जाए तो रिश्ता टूट जाता है। लेकिन कभी भी छोटी-मोटी बहस को गंभीर बहस में न बदलने दें। (Wife hit husband in flight husband appealed air hostess to help Video Viral Internet today Trending News)

प्लेन में पति-पत्नी की बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजेंस नाराज हैं. वजह वही है. 

प्लेन में पति-पत्नी के बीच किसी वजह से बहस हो गई. इस बहस में पत्नी पति की बात सुनती है. तभी पति अपनी पत्नी की प्रताड़ना से बचने के लिए एयरहोस्टेस को मदद के लिए बुलाता है। 

“मैं अपनी पत्नी से पीड़ित हूं. कृपया मुझे बचाएं” पति-पत्नी के बीच हुई बहस ने विमान में अन्य यात्रियों का ध्यान खींचा। फ्लाइट में बैठे एक शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया. इस वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद यूजर्स भी नाराज हैं.  

जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं, पति द्वारा एयर होस्टेस को बुलाने के बाद पत्नी ने अपना चेहरा ढक लिया। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं महिला और यात्री हंसते नजर आ रहे हैं. 

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर tehelkaprankandtehelkavlogs अकाउंट पर शेयर किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि इस कपल ने सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए ये रील बनाई है. फ्लाइट में ऐसी हरकत करने से नेटिजन्स नाराज हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Aryaa (@tehelkaprank)

 एक यूजर ने कहा, ‘महिला अपने पति को पीट रही है. ये बिल्कुल भी हास्यास्पद नहीं है. एक अन्य यूजर ने कहा, ‘इतने सारे लोगों के बीच अपना चेहरा छिपाना कितना मुश्किल है।’

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment

HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook