Home देश FAU-G Pre Registartion: Fau-G Play Store पर आ गया, होने लगे प्री रजिस्ट्रेशन

FAU-G Pre Registartion: Fau-G Play Store पर आ गया, होने लगे प्री रजिस्ट्रेशन

FAU-G Pre Registartion: Google Play Store पर आ गया लेकिन, लांचिंग का करना होगा इंतजार

भोपाल : FAU-G Pre Registartion भारतीय मोबाइल गेम FAU-G ने Google Play Store पर दस्तक दे दी। किन्तु अभी गेम को सभी के लिए लॉन्च नहीं किया गया है,  लेकिन पहले मिली लांच की तारीख के बाद FAU-G गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन (FAU-G Pre Registartion) के लिए इसे Google Play Store पर डाल दिया गया है। FAU-G Pre Registartion लिंक नीचे दी हुई है

वहीँ FAU-G का अभी Apple के App Store पर प्री-रजिस्ट्रेशन (FAU-G Pre Registartion) की शुरूवात नहीं हुई हैं। जिससे लगता है यह Apple के लिए बाद में गेम लांच हो सकता है ।

- Advertisement -

जैसा की आप जानते है कुछ दिन पहले ही पबजी कॉर्पोरेशन ने भी ऐलान किया था कि वह बहुत जल्द भारत में पबजी मोबाइल इंडिया गेम ला रहे हैं। यह भी पढ़ें : FAU-G: फौजी गेम के Teaser में दिखी Galwan घाटी में हुए भारत-चीनी सैनिकों के बीच खूनी झड़प(Opens in a new browser tab)

FAU-G: Fearless and United Guards

- Advertisement -

FAU-G का अर्थ फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स (FAU-G: Fearless and United Guards) है। यह गेम अब प्री-रजिस्ट्रेशन (Pre Registration) के लिए Google Play स्टोर आ गया है। जो प्लेयर्स इसके लिए रजिस्टर (Register) करेंगे, गेम के उपलब्ध होते ही उन्हें पुश नोटिफिकेशन (Push Notification) मिलेगा।

गलवान घाटी, एलएसी पर आधारित है FAU-G Game

टीज़र से पता चला था, गलवान घाटी में लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल (LAC) में भारतीय और चीनी सेनाओं के बीच हुए संघर्ष के ऊपर आधारित है, पर अब गेम के लिस्टिंग पेज से पता चलता है कि पूरा गेमप्ले भारतीय सैनिकों (Indian Soldiers) के इर्ध-गिर्ध घूमेगा। यह भी पढ़ें : PUBG Mobile : बेटे ने उड़ा दी पिता के जीवनभर की कमाई, बैंक से 16 लाख रुपये निकाले(Opens in a new browser tab)

- Advertisement -

FAU-G को बेंगलुरु के nCore Games और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा साथ मिलकर विकसित किया गया है। पहला टीज़र 25 अक्टूबर को लाइव हुआ था।

जानिए कैसे करना होगा FAU-G Pre-registration

FAU-G खेलने की इंतजार करने वालों के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है. इसके आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर (Google Play store) के सर्च सेक्शन में FAU-G: Fearless and United Guards टाइप करना होगा. अगर आपका फोन गेम के लिए कॉम्पैटिबल होगा तो आपको प्री-रजिस्ट्रेशन का बटन दिखेगा. प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए आपको Green बटन पर क्लिक करना होगा.  यहाँ क्लिक करकर डायरेक्ट FAU-G Pre Registration पेज पर जाए

प्राप्त जानकारी के मुताबिक FAU-G गेम बनाने वाले डेवलेपर्स इस नए गेम को पहले एंड्रायड यूजर्स के लिए तैयार कर रहे हैं. यही कारण है कि गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन ऐप गूगल प्ले स्टोर पर है. एप्पल इस्तेमाल करने वालों को इस गेम के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. देश में तैयार FAU-G का पूरा नाम फियरलेस एंड यूनाइटेड- गार्ड्स (Fearless and United Guards) है. ये एक वार गेम होगा जिसका एक युद्धक्षेत्र भी होगा. बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार इस गेम के ब्रैंड एंबेसडर हैं. 

हाल ही में भारत-चीन सीमा विवाद के बाद पॉपुलर कोरियन ऐप PUBG को देश में बैन कर दिया गया. FAU-G को इसी गेम के टक्कर में उतारा जा रहा है.

PUBG Latest Update

नया गेम अभी केवल ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए प्ले स्टोर पर लिस्ट हुआ है और Apple App Store पर इसकी लिस्टिंग नहीं सामने आई है। बता दें, PUBG Mobile गेम भी कई कोशिशों के बाद भारत में वापसी करने जा रहा है और इस बारे में ऑफिशल स्टेटमेंट्स भी PUBG कॉर्पोरेशन की ओर से शेयर किए गए हैं। चीन की डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी Tencent से अपने लिंक खत्म करते हुए PUBG Mobile भारत के लिए गेम का इंडियन वर्जन लेकर आ रहा है।

यह भी पढ़े :  CBSE: Class 10th और 12th पर शिक्षा मंत्री ने किया बड़ा ऐलान, 2021 में बोर्ड परीक्षा; डिटेल्स देखें
- Advertisement -

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
यह भी पढ़े :  भारत में भी होगी डिजिटल करेंसी, RBI कर रहा विचार - जाने कुछ ख़ास बातें

Discount Code : ks10

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,586FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

क्या आपका PNB खाताधारक है ? चेतावनी ! 31 मार्च से पहले करले ये काम नही तो पैसे ट्रान्सफर नहीं होंगे

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) खाताधारकों के लिए अलर्ट है  यह अलर्ट IFSC-MICR कोड के बारे में है। पंजाब नेशनल बैंक...