Sunday, September 25, 2022
Homeटेक्नोलॉजीFAU-G: फौजी गेम के Teaser में दिखी Galwan घाटी में हुए भारत-चीनी...

FAU-G: फौजी गेम के Teaser में दिखी Galwan घाटी में हुए भारत-चीनी सैनिकों के बीच खूनी झड़प

FAU-G: Teaser of military game showed bloody clash between Indo-Chinese soldiers in Galwan Valley

- Advertisement -

FAUG Launch Date: भारत में अगले महीने लॉन्च हो सकता है देसी एक्शन गेम (FAU-G)। बीते दिन दशहरे पर जारी किया गया FAUG Game Teaser Video जानकारी के लिए आपको बता दें की अब तक FAUG Game Release Date से पर्दा नहीं उठ पाया है।

#PUBG को टक्कर देने आ रहा मोबाइल गेम #FAUG अगले महीने लॉन्च हो सकता है. FAU-G बनाने वाली बेंगलुरू की कंपनी nCore Games ने दशहरा के मौके पर रविवार को गेम का टीजर जारी किया है. टीजर में गलवान घाटी में हुए भारत और चीनी सैनिकों के बीच खूनी झड़प को दिखाया गया है. बता दें कि भारत में पबजी मोबाइल के बैन होने के बाद FAU-G गेम की घोषणा की गई थी

FAU-G Game Full Form :- Fearless And United: Guards

- Advertisement -

कई लोगों को ये सवाल परेशान कर रहा होगा की आखिर FAU:G इसका पूरा मतलब आखिर है क्या तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की इस गेम का पूरा नाम है Fearless And United: Guards

कब लांच होगा फौजी गेम (Fau-G Game Launch Date)

इंडियन गेम डेवलपिंग कंपनी एनकोर गेम्स की ये एक्शन गेम फिलहाल पाइपलाइन में है और कंपनी इसे नवंबर में रिलीज़ करेगी।

FAU-G Game Teaser Video: क्या है वीडियो में?

- Advertisement -

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की टीजर वीडियो में कुछ सैनिकों को ग्राफिक्स के माध्यम से दिखाया गया है। टीज़र वीडियो में गेमप्ले या कौन से हथियारों से युद्ध लड़ा जाएगा इस बात की जानकारी नहीं मिली है। ग्राफिक्स भी टीज़र वीडियो में कुछ खास नज़र नहीं आए लेकिन FAUG गेम फिलहाल डेवलपिंग स्टेज में है तो ऐसे में आने वाले दिनों में ग्राफिक्स में शायद इंप्रूवमेंट देखने को मिले।

FAUG Game Teaser Video: Dusshera के मौके पर आगामी देसी एक्शन गेम फौजी का टीज़र वीडियो जारी किया गया है। PUBG Mobile बैन होने के बाद भारतीय कंपनी nCore Games ने अपनी FAU-G गेम का ऐलान किया था। कुछ समय पहले FAUG गेम के बारे में कुछ समय को कंपनी ने कंफर्म किया था जैसे की इस एक्शन गेम का पहला एपिसोड गलवान घाटी पर आधारित होगा।

- Advertisement -

Web Title : FAU-G: Teaser of military game showed bloody clash between Indo-Chinese soldiers in Galwan Valley

FAU-G

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group