Elon Musk की चेतावनी, यदि नहीं दी फर्जी खातों की जानकारी तो छोड़ देंगे Twitter Deal

Elon Musk warns, will leave Twitter deal if information about fake accounts is not given

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

नई दिल्ली: एलोन मस्क ने चेतावनी दी कि अगर सोशल मीडिया नेटवर्क स्पैम और फर्जी खातों पर डेटा प्रदान करने में विफल रहता है, तो वह ट्विटर इंक का अधिग्रहण करने के लिए अपने $ 44 बिलियन के सौदे से दूर जा सकता है, अरबपति ने सोमवार को कंपनी को एक पत्र में कहा।

पत्र में कहा गया है कि ट्विटर अपने दायित्वों के “स्पष्ट भौतिक उल्लंघन” में था और मस्क विलय समझौते को समाप्त करने के सभी अधिकार सुरक्षित रखता है।

- Advertisement -

इससे पहले मार्च में, मस्क ने कहा था कि वह इस सौदे को “अस्थायी रूप से रोक देगा”, जबकि वह सामाजिक के लिए इंतजार कर रहा है मीडिया कंपनी अपने फर्जी खातों के अनुपात पर डेटा उपलब्ध कराएगी। 

“मस्क का मानना ​​​​है कि ट्विटर विलय समझौते के तहत अपने दायित्वों का पालन करने से पारदर्शी रूप से इनकार कर रहा है, जिससे यह संदेह पैदा हो रहा है कि कंपनी उस डेटा के बारे में मस्क के स्वयं के विश्लेषण को उजागर करने के लिए चिंता के कारण अनुरोधित डेटा को रोक रही है,” पत्र के अनुसार।

- Advertisement -

मस्क के वकीलों के पत्र में कहा गया है, “मस्क का मानना ​​​​है कि कंपनी सक्रिय रूप से विरोध कर रही है और उनके सूचना अधिकारों को विफल कर रही है।”

एक स्व-घोषित फ्री-स्पीच निरपेक्षवादी, मस्क ने अपने उपयोगकर्ता आधार के 5% से कम का प्रतिनिधित्व करने वाले स्पैम खातों के बारे में ट्विटर की सार्वजनिक फाइलिंग की सटीकता पर सवाल उठाया है, उनका दावा है कि उन्हें कम से कम 20% होना चाहिए।

- Advertisement -

मस्क ने कहा कि उन्हें ट्विटर उपयोगकर्ताओं का अपना विश्लेषण करने के लिए डेटा की आवश्यकता है और कंपनी की “ढीली परीक्षण पद्धति” में विश्वास नहीं करते हैं।

उनके वकीलों ने पत्र में कहा, “मस्क स्पष्ट रूप से अनुरोधित डेटा के हकदार हैं ताकि वह ट्विटर के व्यवसाय को अपने स्वामित्व में बदलने और अपने लेनदेन वित्तपोषण की सुविधा के लिए तैयार हो सकें।”

मस्क ने कहा है कि उन्होंने सऊदी अरब के निवेशक प्रिंस अलवलीद बिन तलाल और सिकोइया कैपिटल सहित शीर्ष शेयरधारकों को आकर्षित करते हुए, इक्विटी और ऋण के माध्यम से सौदे के लिए वित्तपोषण की व्यवस्था की है।

प्रीमार्केट ट्रेडिंग में ट्विटर के शेयर 5.5% गिरकर 37.95 डॉलर पर थे।

- Advertisement -

Latest article