Tuesday, September 27, 2022
Homeदेशनवजोत सिंह सिद्धू की पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बनने पर ग्रहण? एकजुट...

नवजोत सिंह सिद्धू की पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बनने पर ग्रहण? एकजुट हुए ये दो दिग्गज

- Advertisement -

चंडीगढ़। बताया जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी की पंजाब इकाई के अध्यक्ष होंगे, जबकि उनके साथ चार कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए जाएंगे। हालांकि, अभी सिद्धू के नाम का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, मगर सिद्धू समर्थक अभी से ही जश्न मना रहे हैं और पंजाब में जगग-जगह मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा और सीएम अमरिंदर सिंह ने मुलाकात की है।


माना जा रहा है कि साझा दुश्मन नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और प्रताप सिंह बाजवा एकजुट हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक बाजवा के घर आज एक अहम बैठक होगी। इस बैठक में पंजाब के सांसद और विधायक आमंत्रित किये गए है। वे नवजोत सिंह सिद्धू की शिकायत करने के लिए सोनिया गांधी से मिलने का समय मांगेंगे।

- Advertisement -


बैठक पर बाजवा ने कहा कि किसानों का मुद्दा बहुत बड़ा है। हमने उसी पर चर्चा के लिए बैठक रखी है। कांग्रेस से जुड़ी हुई बातों पर भी चर्चा करेंगे। पंजाब की बात करेंगे। वहीं, पंजाब कांग्रेस के एक अन्य नेता जसबीर गिल ने कहा कि आज की बैठक का महत्व इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि पंजाब कांग्रेस में कुछ बदलाव होने वाले हैं।


उधर, कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने सीएम अमरिंदर सिंह और प्रताप सिंह बाजवा की मुलाकात को सराहा है। उन्होंने ट्वीट किया कि प्रताप सिंह बाजवा और सीएम अमरिंदर सिंह को एक साथ देखकर खुशी हो रही है। प्रताप को मैं 1983 से जानता हूं। उम्मीद है कैप्टन साहब आगे के लिए अच्छी टीम बनाएंगे. वह काफी अनुभवी हैं।

- Advertisement -


इससे पहले सिद्धू के पीपीसीसी अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने को लेकर एएनआई से बात करते हुए कांग्रेस विधायक परगट सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि स्थिति अच्छी है। वह मेरे दोस्त हैं। यहां तक कि उन्हें भी नहीं पता कि घोषणा कब होगी। इससे पहले शनिवार को सिद्धू ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ से उनके आवास पर मुलाकात की थी

Also read- https://khabarsatta.com/cricket/first-odi-today-india-has-more-wins-in-its-home-against-sri-lanka-see-last-5-matches/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group