HomeदेशThird Wave Coffee से Zomato के माध्यम से मंगाई Coffee, Coffee में...

Third Wave Coffee से Zomato के माध्यम से मंगाई Coffee, Coffee में निकला चिकन का टुकड़ा

Coffee brought from Third Wave Coffee through Zomato, chicken pieces turned out in the coffee

- Advertisement -

नई दिल्ली: दिल्ली में एक प्रमुख कॉफी श्रृंखला (Third Wave Coffee Delhi) से खरीदे गए पेय में “चिकन” का एक टुकड़ा मिलने के बाद दिल्ली में एक व्यक्ति उग्र हो गया।

साउथ दिल्ली में तैनात सुमित सौरभ ने जोमैटो के जरिए थर्ड वेव कॉफी (Third Wave Coffee) से खरीदे गए ड्रिंक का एक स्नैपशॉट ट्वीट किया। 

- Advertisement -

कॉफ़ी के बगल में चिकन का एक टुकड़ा प्रतीत होता है, जो सौरभ का दावा है कि उसे कॉफी में मिला था। थर्ड वेव कॉफी (Third Wave Coffee) के अनुसार, कॉफ़ी को अनानास के टुकड़ों से सजाया गया था जिन्हें गलती से चिकन समझ लिया गया था।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा: “जोमैटो (Zomato) थर्ड वेव इंडिया (Third Wave Coffee) से कॉफी मंगवाई, यह बहुत ज्यादा है! कॉफी में चिकन का टुकड़ा। दयनीय। आपके साथ मेरा जुड़ाव आज आधिकारिक रूप से समाप्त हो गया.

- Advertisement -

सुमित ने हादसे के बाद जोमैटो के साथ अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया। उन्होंने आगे कहा कि फूड डिलीवरी ऐप उन्हें उनकी गलती के मुआवजे के रूप में प्रो मेंबरशिप दे रहा है।

कॉफी शॉप थर्ड वेव इंडिया ने भी उनके ट्वीट का जवाब दिया।

- Advertisement -

“नमस्कार सुमित। इसके लिए हमें बेहद खेद है। डीएम के माध्यम से अपना संपर्क विवरण साझा करने का अनुरोध। हमारी टीम जल्द से जल्द संपर्क करेगी। धन्यवाद, ”थर्ड वेव इंडिया ने लिखा।

संदेश ने तुरंत नोटिस लिया और पूरे बोर्ड में नेटिज़न्स से गर्म प्रतिक्रियाएं मिलीं।

“मैं उत्सुक हूं कि दुनिया में एक अलग काउंटर/मशीन पर बनाई गई कॉफी में चिकन के हिस्से कैसे शामिल हैं?” जब तक यह उद्देश्य पर नहीं किया जाता है,” एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की।

“मैं इसे महसूस कर सकता हूं,” एक अन्य व्यक्ति ने कहा। मैं भी शाकाहारी हूं तो अगर मेरे साथ ऐसा हुआ है। मैं इस स्टोर से कभी कुछ नहीं खरीदूंगा।”

जोमैटो और थर्ड वेव कॉफी (Third Wave Coffee) ने माफी मांगी है। मैं वास्तव में अपने अनुभव से परेशान हूं लेकिन मैं इसे और आगे नहीं ले जाना चाहता।”

“मैं इसे फिर से स्पष्ट कर रहा हूं, मेरा अनुभव खराब था, लेकिन चीजें व्यवस्थित और स्पष्ट हैं।”

थर्ड वेव एक कॉफी हाउस (Third Wave Coffee House) फ्रैंचाइज़ी है जिसके चार शहरों में 30 से अधिक स्थान हैं।

Web Title: Coffee brought from Third Wave Coffee through Zomato, chicken pieces turned out in the coffee

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments