यूनिवर्सिटी कॉन्सर्ट में अफरा-तफरी, भगदड़ में 4 छात्रों की मौत! अचानक बारिश हुई और…

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Kerala Kochi University News

Kerala University Four Students Dead: केरल की कोचीन यूनिवर्सिटी (Kochi University) से चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। कोचीन यूनिवर्सिटी में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट (CUSAT Music Concert) का आयोजन किया गया. 

सनसनीखेज जानकारी सामने आई है कि कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ में 4 छात्रों की मौत हो गई. विश्वविद्यालय के ओपन-एयर ऑडिटोरियम में हुई घटना पर चिंता व्यक्त की जा रही है। वहीं, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने जानकारी दी है कि इस घटना में 64 लोग घायल हुए हैं.

यूनिवर्सिटी कॉन्सर्ट में अफरा-तफरी, भगदड़ में 4 छात्रों की मौत! अचानक बारिश हुई और…

वास्तव में क्या हुआ?

विश्वविद्यालय में एक तकनीकी उत्सव का आयोजन किया गया था और गायिका निकिता गांधी परिसर में एक खुले सभागार में प्रस्तुति दे रही थीं। पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रवेश पास वाले लोगों के लिए प्रतिबंधित था, लेकिन बारिश शुरू होने पर स्थिति बदल गई। बाहर इंतजार कर रहे लोग आश्रय के लिए हॉल में पहुंचे, जिससे भगदड़ मच गई।

इसलिए हर जगह अफरा-तफरी मच गई. आयोजकों ने बच्चों को ढकने की कोशिश की. हालाँकि, स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई। कईयों ने एक-दूसरे को रौंदते हुए अपना रास्ता बनाने की कोशिश की। देखने में आया कि अफरा-तफरी मच गई.

घटना के बाद कुछ लोग बेहोश हो गए। बताया गया है कि इनमें 15 लड़कियां और 8 लड़के शामिल हैं. 55 घायल छात्रों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. स्वास्थ्य मंत्री जॉर्ज ने बताया कि कोच्चि के कलामासेरी मेडिकल कॉलेज में दो लड़कों और दो लड़कियों को मृत लाया गया था। दो छात्रों की हालत गंभीर है और उनका इलाज चल रहा है. एर्नाकुलम कलेक्टर एनएसके उमेश ने कहा कि जिला चिकित्सा अधिकारी डॉक्टरों की एक टीम के साथ अस्पताल पहुंचे।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment