Place Your Ad Here

Arvind Kejriwal Arrest: अगले 3 दिन में गिरफ्तार होंगे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल!

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Arvind Kejriwal Arrest

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Arvind Kejriwal Arrest: दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच सहमति बनने के बाद आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने बड़ा बयान दिया है। 

उन्होंने संभावना जताई कि आप-कांग्रेस गठबंधन के चलते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अगले दो-तीन दिनों में गिरफ्तार (Arvind Kejriwal Arrest) किया जा सकता है. 

भारद्वाज ने यह भी कहा कि बीजेपी को आप-कांग्रेस गठबंधन से झटका लगा है. भारद्वाज ने आज दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी की आलोचना की. 

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने दिल्ली में साथ मिलकर चुनाव लड़ने की पुष्टि कर दी है. सात सीटों में से AAP चार सीटों पर चुनाव लड़ेगी. कांग्रेस की ओर से तीन विधानसभा क्षेत्रों में उम्मीदवार उतारे जायेंगे.

Arvind Kejriwal Arrest: अगले 3 दिन में गिरफ्तार होंगे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

बीजेपी ने हमारे सामने से झटका खाया

जब ‘आप’ और कांग्रेस ने गठबंधन बनाने के लिए बैठक की तो मीडिया में खबर फैलने लगी कि हमारा गठबंधन नहीं बनेगा. लेकिन बीजेपी और मीडिया को भी इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि हम किसी मोर्चे पर सहमत होंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी बयान दिया कि हमारा मोर्चा दिल्ली में नहीं होगा. 

लेकिन जैसे ही हमने गठबंधन की घोषणा की और सीट बंटवारे के फॉर्मूले की घोषणा की, खबर सामने आई कि अरविंद केजरीवाल को ईडी से सातवां समन मिला है। आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अब न केवल ईडी बल्कि सीबीआई भी अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने के लिए आगे आएगी।” भारद्वाज ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा।

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि आपराधिक प्रक्रिया संहिता अधिनियम की धारा 41ए के तहत अरविंद केजरीवाल को नोटिस जारी किया जाएगा. अगले दो-तीन दिन में केजरीवाल को नोटिस देने के बाद गिरफ्तारी की संभावना है.

अगर केजरीवाल गिरफ्तार भी हो गए तो भी गठबंधन अभेद्य रहेगा

भारद्वाज ने आगे कहा कि बीजेपी नेता इस गलतफहमी में हैं कि आप और कांग्रेस के बीच कोई गठबंधन नहीं होगा. लेकिन बढ़त लेने के बाद उन्होंने छलांग लगा दी है. उनका मानना ​​है कि अगर आप और कांग्रेस एक साथ आते हैं तो उनके लिए दिल्ली में लोकसभा सीट जीतना मुश्किल हो जाएगा। भारद्वाज ने यह भी चुनौती दी कि अगर आप अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार भी कर लें तो भी आप और कांग्रेस का गठबंधन जारी रहेगा.

आप की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा, जितने नोटिस भेजने हैं भेजिए. जितनी चाहो सम्मन दो। प्रत्येक AAP नेता को गिरफ्तार करें। हमें फाँसी दो। फिर भी हम आपकी धमकियों से डरेंगे नहीं। आतिशी ने दृढ़ संकल्प व्यक्त किया कि हम लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए लड़ते रहेंगे।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Place Your Ad Here

Leave a Comment