Home देश CM से अपील के बाद एक्ट्रेस Deepika की मां को अस्पताल में किया गया भर्ती

CM से अपील के बाद एक्ट्रेस Deepika की मां को अस्पताल में किया गया भर्ती

मुंबई: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) से मदद मांगने के बाद टीवी अभिनेत्री दीपिका सिंह की मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.’दीया और बाती हम’ की अभिनेत्री ने शुक्रवार को खुलासा किया था कि उनकी मां कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाई गई हैं लेकिन उनके परिवार को अभी भी उनकी रिपोर्ट नहीं मिल पायी है जिससे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने में कठिनाई हो रही है. उन्होंने अपने पोस्ट में दिल्ली सीएम को टैग किया था.

शनिवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि उनकी मां को आखिरकार सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उन्होंने मदद के लिए दिल्ली सरकार को धन्यवाद दिया.

- Advertisement -

दीपिका ने कहा, ‘मेरे ट्वीट और वीडियो पर तत्काल प्रतिक्रिया करने के लिए दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य मंत्री का शुक्रिया. मेरी मां को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. उनकी जल्दी स्वस्थ होने की कामना करती हूं.’ 

शुक्रवार को अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी मां में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद भी उनके पिता को जांच रिपोर्ट नहीं मिल पायी है.

- Advertisement -

उन्होंने कहा था कि दिल्ली में उनके माता-पिता सहित 45 सदस्यों का संयुक्त परिवार है और इस समय सभी को खतरा है.

उन्होंने कहा, ‘यह दिल्ली सरकार और अरविंद केजरीवाल से अनुरोध संदेश है कि मेरी 59 साल की मां कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. उनकी जांच पांच दिन पहले लेडी हार्डिंग अस्पताल में हुई थी और अब उन्हें जांच रिपोर्ट नहीं सौंपी जा रही है. मेरे पिता को रिपोर्ट की तस्वीर लेने को कह दिया गया. वह व्हाट्सएप्प नहीं इस्तेमाल करते हैं इसलिए अब हम वह रिपोर्ट किसी अस्पताल में नहीं दिखा सकते हैं.

- Advertisement -

दीपिका ने यह कहा कि उनकी मां को अस्पताल में भर्ती करवाने में परिवार को कठिनाई हो रही है. उन्होंने कहा कि हर कोई डरा हुआ है और मुझे दिल्ली सरकार और अरविंद केजरीवाल जी से मदद की जरूरत है.

यह भी पढ़े :  Republic Day 2021: इतिहास, और महत्व के बारे में दिलचस्प तथ्य
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,566FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

उत्तराखंड में बुनकर और हथकरघा को इस बार मिलेगा आर्थिक संबल

देहरादून। कोरोनाकाल में लगभग बंद हो चुके उत्तराखंड के बुनकर और हथकरघा से जुड़े हजारों ग्रामीणों के लिए नया साल...
यह भी पढ़े :  Free Fire Max: Android डिवाइस पर Install करने के लिए Release Date, और अन्य विवरण अभी इन 4 सरल चरणों से कर सकते है इनस्टॉल

उत्तराखंड में साहसिक पर्यटन पर फोकस, इन आठ ट्रैकिंग रूट के सुदृढ़ीकरण और सौंदर्यीकरण की मुहिम शुरू

x