Monday, August 8, 2022
Homeमनोरंजनउर्फी जावेद और चाहत खन्ना ने छिड़ी जुबानी जंग

उर्फी जावेद और चाहत खन्ना ने छिड़ी जुबानी जंग

Urfi Javed vs Chahat Khanna: Urfi Javed and Chahat Khanna have a war of words

- Advertisement -

अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें व वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी, जिसमें उर्फी यलो ड्रेस में नजर आ रही थी।

उर्फी का यह लुक जहां फैंस को काफी पसंद आया, तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे थे। इस कड़ी में एक नाम टेलीविजन अभिनेत्री चाहत खन्ना का भी है।

- Advertisement -

चाहत खन्ना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर उर्फी की येल्लो ड्रेस वाली वायरल तस्वीरों को अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा-‘ऐसे कपड़े कौन पहनता है? मेरा मतलब कोई भी अपने कपड़े उतार दे तो मीडिया उसे सेलिब्रिटी बना देता है? भारतीय मीडिया को क्या हो गया है? ऐसी सस्ती पब्लिसिटी पाना काफी आसान है।

ये ही चीपनेस आप हमारी आने वाली जेनेरेशन को दे रहे हैं। कोई भी जो स्पॉट होने के लिए पैसा दे और कुछ भी करे यहां तक कि न्यूड भी हो जाए तो उसे आप कैरी करेंगे? ये बहुत ही भद्दा और बकवास है!! भगवान तुम्हे सद्बुद्धि दे।’ इसके साथ चाहत खन्ना ने हंसने वाला इमोजी भी बनाया है।

- Advertisement -

चाहत के इस पोस्ट का उर्फी ने भी करारा जवाब दिया है। उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर चाहत की इस पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा-‘कम से कम मैं फॉलोअर्स नहीं खरीदती! और हां अगर आप अपना होम वर्क करें तो मैं वहां एक इंटरव्यू के लिए गई थी। मैं एक इंटरव्यू के लिए तैयार हुई थी जिससे तुम्हारा कुछ लेना देना नहीं हैं।

तुम्हें सिर्फ इस बात की जलन है कि पैप्स को पैसा देने के बाद भी वो तुम्हें कवर नहीं करते हैं।चाहत खन्ना कोई भी यहां कुछ भी करे उससे तुम्हे कोई मतलब नहीं होना चाहिए, तुम ये स्टोरी रणवीर सिंह के लिए क्यों नहीं लगाती? इससे तुम्हारा दोहरा रवैया साफ दिखाई देता है।

- Advertisement -

देखो मैं तुम्हे तुम्हारे दो तलाकों के लिए जज नहीं कर रही हूं, ना ही खुद से छोटे शख्स को डेट करने के लिए तो तुम मुझे क्यों बोल रही हो?’

उर्फी का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ । उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर चाहत की टॉपलेस तस्वीर शेयर करते हुए आगे लिखा-‘तो तुम ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सकती हो पूरी दुनिया को दिखाने के लिए? सोशल मीडिया पर तो असली लोग नहीं होते ना? तुम सिर्फ मुझे मिलने वाले प्यार से ईर्ष्या कर रही हो। तुम बुली हो। मुझे तुम्हारी बेटी के लिए बहुत बुरा लग रहा है, कैसी मां है उसके पास! शिट।’

सोशल मीडिया पर उर्फी और चाहत की जुबानी जंग की यह पोस्ट वायरल हो रही है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

WhatsApp Join WhatsApp Group