Place Your Ad Here

नए शो के साथ टीवी पर दिखे सुधीर चौधरी, कुछ लोगों ने लगाए पाकिस्तानी शो का नाम कॉपी करने का आरोप

By Ranjana Pandey

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Zee News छोड़ कर ‘आजतक’ से जुड़ने वाले पत्रकार सुधीर चौधरी ‘Black And White’ नाम का शो कर रहे हैं. यह शो सोम-शुक्र तक, रात 9 बजे ‘आजतक’ पर प्रसारित होगा. इस शो को लेकर विवाद शुरू हो गया है. सुधीर चौधरी के इस शो पर नाम चोरी करने का आरोप लग रहा है.

पत्रकार नवीन कुमार ने ट्विटर पर ‘आजतक’ पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘आजतक वालों चोरी का नाम ही मिला था अपने तिहाड़ी के शो के लिए? 3 लाख से ज़्यादा नाम आने की नौटंकीबाजी के बाद चोरी का नाम मिला सुधीर चौधरी का. कम से कम ये तो बता देते कि हमने नाम चुराया है. वो भी उसके शो का नाम जिसको नौकरी से ही निकाल दिया था?कुछ तो शर्म करते.’

पत्रकार सुमित चौहान ने ट्वीट में लिखा है कि, शो के नाम के लिए मेरे एक्स बॉस सुधीर चौधरी ने ‘आजतक’ पर तमाम नौटंकी की, 3 लाख नाम के सुझाव मिलने का दावा किया और अंत में चोरी का नाम ‘ब्लैक & व्हाइट’ रख लिया. हमारे चहेते पत्रकार नवीन कुमार 8 साल पहले न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल पर Black & White नाम से शो किया करते थे.

रिटायर्ड IPS विजय शंकर सिंह ने एंकर सुधीर चौधरी पर आरोप लगाते हुए ट्वीट कर लिखा है कि, ‘पाकिस्तान के एक पत्रकार हैं हसन निसार. समा टीवी पर उनका टॉक शो आता है- ब्लेक एंड वाइट.हमारे छी टीवी वाले सुधीर चौधरी ने वही नाम चुरा लिया और पैटर्न भी. इन लोगों का पाकिस्तान प्रेम बेमिसाल है.’

गौरतलब है कि एंकर सुधीर चौधरी ने अपने प्रशंसकों से शो के नाम के लिए सुझाव मांगा था, जिसके बाद उन्होंने दावा किया था कि तीन लाख से अधिक लोग इस नए शो के नाम के लिए अपने सुझाव भेजे थे.

Place Your Ad Here

Leave a Comment