Sunday, September 25, 2022
Homeमनोरंजनसाथ निभाना साथिया’ फेम ‘कोकिला बेन’ अस्पताल में भर्ती, सेहत को लेकर...

साथ निभाना साथिया’ फेम ‘कोकिला बेन’ अस्पताल में भर्ती, सेहत को लेकर पति ने दिया यह अपडेट

- Advertisement -

डेस्क।स्टार प्लस के सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में कोकिला बेन के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली रूपल पटेल की तबीयत सही नहीं है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें हाल ही में एडमिट कराया गया है। राहत की बात ये है कि रूपल को कोई गंभीर समस्या नहीं है। फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं।

इस बीच ‘इंडिया टुडे’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक रूपल के पति राधाकृष्ण दत्त ने बताया कि रूपल अभी एकदम ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है। कहा जा रहा है कि वे जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगी। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।

- Advertisement -


सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था ‘रसोड़े में कौन था?’

रूपल साथ निभाना साथिया के दूसरे सीजन में भी दिखाई दी थीं। इसमें वे एक कठोर मिजाज वाली सास के रोल में थीं और उनके काम को खूब पसंद किया गया।

- Advertisement -

हालांकि सीजन 2 में कुछ दिनों बाद उनके रोल को खत्म कर दिया गया था। मेकर्स ने बताया था कि उन्हें सिर्फ 20 कड़ियों के लिए ही साइन किया गया था। साथ निभाना साथिया के दूसरे सीजन के ऑनएयर होने से पहले रूपल का एक मीम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसमें रूपल, गोपी बहू से पूछती हैं कि ‘रसोड़े में कौन था?’ ये मीम हर किसी की जुबान पर चढ़ गया था।


स्वच्छ भारत कैंपेन की ब्रैंड एम्बेसेडर हैं रूपल

- Advertisement -

रूपल वर्ष 2017 से स्वच्छ भारत अभियान की ब्रैंड एंबेसेडर भी हैं और इसमें अपने योगदान के लिए उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दो बार सम्मान भी मिल चुका है।

बीते साल रूपल तब चर्चा में आ गई थीं जब यशराज मुखते ने उनके ‘कोकिलाबेन’ किरदार और डायलॉग ‘रसोड़े में कौन था’ पर एक मजेदार रैप बनाया था। रूपल पैनोरामा आर्ट थिएटर के नाम से अपना थिएटर ग्रुप चलाती हैं। उन्होंने ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ और ‘साथ निभाना साथिया’ सहित कई टीवी शो में काम किया हैं। वे फिल्मों में भी नजर आई हैं।

Also read- https://khabarsatta.com/business/ac-worth-rs-6-lakh-sold-for-6-thousand-customers-are-happy-due-to-amazons-mistake/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group