Homeमनोरंजनपुष्पा अभिनेत्री Rashmika Mandanna ने BF Vijay Deverakonda के साथ शादी की अफवाह...

पुष्पा अभिनेत्री Rashmika Mandanna ने BF Vijay Deverakonda के साथ शादी की अफवाह पर प्रतिक्रिया दी

Pushpa actress Rashmika Mandanna reacts to marriage rumours with BF Vijay Deverakonda

- Advertisement -

नई दिल्ली: पुष्पा: द राइज़ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन के साथ अपनी पिछली रिलीज़ की सुपर सफलता पर सवार हैं। फिल्म का सामी सामी गीत भी नेशनल क्रश रश्मिका की उपलब्धियों की लंबी सूची में एक और पंख जोड़कर चार्टबस्टर बन गया। 

इन दिनों चर्चा जोरों पर है कि रश्मिका मंदाना साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं। अर्जुन रेड्डी स्टार द्वारा एक ट्वीट के साथ इन अफवाहों का खंडन करने के कुछ दिनों बाद, अब रश्मिका ने भी उनके शादी के बंधन में बंधने की अटकलों पर प्रतिक्रिया दी है। 

- Advertisement -

मिर्ची 9 के साथ एक साक्षात्कार में रश्मिका ने शादी की अफवाह और अपनी भविष्य की योजनाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा, “यह सिर्फ टाइम पास अफवाह है। मेरे पास अभी भी शादी के लिए बहुत समय है। समय आने पर मैं शादी कर लूंगा। और उन सभी अफवाहों के लिए लिखा है, मैं पसंद हूं, उन्हें रहने दो।”

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना को अक्सर साथ में डिनर करते देखा जाता है। जब से दोनों ने ‘गीता गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ जैसी फिल्मों में काम किया है, तब से उनकी शानदार केमिस्ट्री शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। चर्चा लंबे समय से है कि दो एक चीज हैं लेकिन अभिनेता कहते हैं कि वे ‘सिर्फ दोस्त’ से ज्यादा कुछ नहीं हैं। 

- Advertisement -

काम के मोर्चे पर, रश्मिका अपनी नवीनतम रिलीज़ और विशेष रूप से चार्टबस्टर गीत ‘सामी सामी’ को मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं। 

‘पुष्पा: द राइज’ की भारी सफलता के साथ, रश्मिका ने हर तरफ से प्रशंसा और प्रशंसा की लहरें हासिल की हैं, और इसे ‘बॉलीवुड में अगली बड़ी बात’ के रूप में जाना जाता है। वह ‘मिशन मजनू’ और ‘अलविदा’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments