Homeमनोरंजनकैंसर से जूझ रहे हैं ‘Taarak Mehta…’ के ‘नट्टू काका

कैंसर से जूझ रहे हैं ‘Taarak Mehta…’ के ‘नट्टू काका

- Advertisement -

डेस्क।छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अभी भी यह सिलसिला जारी है। शो की लोकप्रियता के पीछे एक बड़ा कारण इसके कलाकार भी हैं। हर एक कलाकार का अपना एक अलग अंदाज है। वहीं फैंस को शो के सभी कलाकारों के बारे में भी दिलचस्पी रहती हैं।

कलाकारों के असली नाम से लेकर उनकी फीस तक, दर्शकों को सभी चीजें जानने की उत्सुकता रहती है। वहीं शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल, नट्टू काका कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। 77 साल के नट्टू काका का हाल ही में ऑपरेशन हुआ है जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

- Advertisement -


कैंसर के बारे में घनश्याम नायक को अप्रैल महीने में पता चला था, जिसके बाद उनका इलाज शुरू हो गया था। वहीं शो के फैंस भी चाहते हैं कि सबके चहेते ‘नट्टू काका’ जल्द ही ठीक होकर शो पर वापसी करें। इसी बीच नट्टू काका ने अपनी आखिरी ख्वाहिश भी बताई है। नट्टू काका ने बताया कि वो आखिरी सांस तक काम करना चाहते हैं।

दरअसल, इंस्टाग्राम के एक आधिकारिक इंस्टैंट बॉलीवुड नामक अकाउंट ने नट्टू काका की आखिरी ख्वाहिश के बारे में जानकारी साझा की है।

- Advertisement -

पोस्ट के मुताबिक फैंस के चहेते नट्टू काका ने कहा है कि वह मेकअप पहने हुए इस दुनिया को अलविदा कहना पसंद करेंगे। यानी घनश्याम नायक अपनी आखिरी सांस तक काम करते रहना चाहते हैं। यह जानकर शो के फैंस काफी भावुक हो गए और नट्टू काका को जल्द ही स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दीं।


बता दें पिछले साल सितंबर में घनश्याम नायक के गले की सर्जरी हुई थी, जिसमें उनके गले से आठ गांठें निकाली गई थीं। सर्जरी के बाद घनश्याम नायक काफी दिनों तक शूटिंग से दूर रहे थे। ट्रीटमेंट के बाद अब उनकी हालत में काफी सुधार है।

- Advertisement -

घनश्याम की काम के प्रति लगन भी काबिल – ए – तारीफ है। 77 साल की उम्र में भी घनश्याम लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। इस मुश्किल दौर में भी गुजरात के दमन में शो की शूटिंग कर रहे थे। घनश्याम आने वाले एपिसोड्स और मुंबई में होने वाली शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित हैं।

बता दें, कुछ समय पहले घनश्याम नायक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो मुंबई में दोबारा शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वह भी शूटिंग कर सकें। दरअसल, कोरोना महामारी के कारण महाराष्ट्र ने राज्य में कुछ समय के लिए शूटिंग को रोक दिया था जिसके बाद कई टीवी शोज ने अपनी शूटिंग लोकेशन अलग-अलग शहरों में शिफ्ट कर ली थी।

Also read- https://khabarsatta.com/india/the-dark-days-of-emergency-can-never-be-forgotten-pm-narendra-modi-darkdaysofemergency/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group