HomeमनोरंजनKBC-13 Registration: KBC-13 के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, जाने कैसे मिलेगा...

KBC-13 Registration: KBC-13 के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, जाने कैसे मिलेगा हॉट सीट में बैठेने का मौका

सोनी टीवी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कौन बनेगा करोड़पति 13 (KBC 13) का नया प्रोमो भी जारी कर दिया है

- Advertisement -

मुंबई : KBC-13 Registration Start बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट पापुलर रियलिटी टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) एक बार फिर वापसी के लिए तैयार है. KBC-13 Registration आज से शुरू भी हो चुके है. इस साल फिर बिग-बी ही इस शो को होस्ट करेंगे.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर बैठकर खेलना करोड़ों लोगों का सपना है. अब तक के 12 सीजन्स में यह शो ना जाने कितने ही लोगों को करोड़पति और लखपति बना चुका है. अब एक बार फ‍िर किस्‍मत का ताला खोलने कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) सीजन 13 लौट रहा है.

- Advertisement -
यह भी पढ़े :  फरहान अख्तर की स्‍पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म ‘तूफान’ इस जुलाई होगी रिलीज़, OTT पर दिखेगी गुंडे से बॉक्सर बनने की कहानी

दरअसल सोनी टीवी (Sony Tv) ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कौन बनेगा करोड़पति 13 (KBC 13) का नया प्रोमो जारी कर दिया है जिसमे अमिताभ बच्‍चन केबीसी कह रहे है – आपके और आपके सपनों तक का फासला अब हो सकता है पूरा. कीजिए कोशिश और लीजिए अपने सपनों की ओर पहला कदम केबीसी के साथ. शुरू हो रहे हैं केबीसी 13 के सवाल और रजिस्ट्रेशन 10 मई से. जी हां यानी आज से शुरू हो रहे हैं

यह भी पढ़े :  HBD : पहली फिल्म में हिट साबित होने के बाद भी आज गुमनामी की जिन्दगी जी रही है अमीषा पटेल

किस तरह पहुचें हॉटसीट तक ?

स्टेप 1: रेजिस्ट्रेशन  (Registration)

सबसे पहले आपको रजिस्ट्रेशन के लिए आप Sony Liv ऐप या फिर www.sonylive.com पर भी अप्लाई करना होगा. 10 मई से हर रात 9 बजे अमिताभ बच्‍चन एक सवाल पूछेंगे और उनका सही जवाब देना होगा. आप इन सवालों के जवाब SMS या सोनी लिव के जरिए दे सकते हैं.

स्टेप 2: स्क्रीनिंग (Screening)

- Advertisement -

इसके बाद जो प्रतिभागी रजिस्ट्रेशन के सवालों का सही जवाब देंगे उन्हें आगे के प्रोसेस के लिए शो के प्रोडक्शन हाउस की टीम से कॉल आएगा.

स्टेप 3- ऑनलाइन ऑडिशन (Online Audition)

उसके बाद SonyLlV के जरिए ऑडिशन में प्रतिभागी का जनरल नॉलेज टेस्ट किया जाएगा और एक वीडियो भी उनसे लिया जाएगा. इस पूरे प्रोसेस को समझने के लिए सोनी लिव एप पर ट्यूटोरियल वीडियो भी उपलब्ध है.

यह भी पढ़े :  एक्टर Mithun Chakraborty से कोलकाता पुलिस ने की 45 मिनट तक पूछताछ, लगा है ये आरोप

स्टेप 4- इंटरव्यू (Interview)

- Advertisement -

सबसे आखिरअंतिम और फाइनल राउंड में शॉर्टलिस्ट किए गए लोगों का इंटरव्यू लिया जाएगा. कौन बनेगा करोड़पति में भाग लेने के लिए आपको सोनी लिव एप (SonyLIV) डाउनलोड करना होगा. शो में भाग लेने के लिए आपसे किसी तरह का पैसा नहीं लिया जाएगा. SMS के जरिये भी शो का रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं.

- Advertisement -
spot_img
spot_img
- Advertisment -